सीएम योगी पर प्रियंका का हमला, कहा- आक्रांता की भूमिका में आ चुकी है यूपी सरकार
सीएम योगी पर प्रियंका का हमला, कहा- आक्रांता की भूमिका में आ चुकी है यूपी सरकार
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच राज्य सरकार पर शासन करने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार लोगों की रक्षा करने और सहयोग देने की भूमिका पहले ही छोड़ चुकी थी और अब तो वह 'आक्रांता' की भूमिका में आ चुकी है।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने एक साक्षात्कार में यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने में भाजपा सरकार की ओर से एक फिर से लोगों के प्रति 'अहंकारी, अधिनयाकवादी और अमानवीय रवैया' देखने को मिला। उन्होंने यह टिप्पणी उस समय की है जब उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 33,214 मामले दर्ज किए गए और 187 लोगों की मौत हो गई।

यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात के संबंध में पूछे जाने पर प्रियंका ने कहा कि बुनियादी मुद्दा यह है कि राज्य सरकार जनता की रक्षा करने, सुविधा देने और सहयोग देने का काम काफी पहले बंद कर चुकी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ''उसने (राज्य सरकार) निरंतर आक्रांता की भूमिका अख्तियार कर रखी है। कोविड महामारी से वह जिस प्रकार निपट रही है, उससे उत्तर प्रदेश के लोगों के प्रति एक बार फिर से उसका अहंकारी, अधिनयाकवादी और अमानवीय रवैया नज़र आया है।''

लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में कोरोना बेकाबू, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए ये आदेश

दिल्ली: कई अस्पतालों में ऑक्सीजन पूरी तरह ख़त्म, मनीष सिसोदिया ने हरियाणा-यूपी पर लगाए आरोप

कोरोना महामारी के लिए ममता ने मोदी को बताया जिम्मेदार, वैक्सीन की कीमतों पर भी उठाया सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -