'दारु बुरी चीज़ नहीं, ताकत है तो पीजिए...', शराबबंदी वाले गुजरात में AAP नेता का वीडियो वायरल
'दारु बुरी चीज़ नहीं, ताकत है तो पीजिए...', शराबबंदी वाले गुजरात में AAP नेता का वीडियो वायरल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात से आम आदमी पार्टी (AAP) के एक नेता जगमाल वाला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्टेज पर खड़े होकर दारू की बातें करते नज़र आ रहे हैं। पूर्ण शराबबंदी वाले गुजरात के लोगों को AAP नेता बता रहे हैं कि दारू कोई बुरी बात नहीं है। अगर शरीर में ताकत है, तो दारु पीना चाहिए। 

 

दारू का महिमामंडन करने वाले जगमाल वाला AAP की तरफ से सोमनाथ विधानसभा सीट के उम्मीदवार बनाए गए हैं। उनका यह वीडियो बुधवार (21 सितंबर 2022) को हुई एक जनसभा का है, जो 22 सितंबर को वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह गुजरातियों को कहते हैं कि दारू तो बड़े-बड़े डॉक्टर, IAS-IPS अधिकारी भी पीते हैं। इनके अलावा इसका आनंद पूरी दुनिया उठाती है। केवल गुजरातियों पर ही प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

वायरल क्लिप में वह कह रहे हैं कि, 'विश्व में 800 करोड़ लोग हैं और 196 देश हैं। 196 देशों में शराब बेचने की इजाजत है। भारत में भी 130-140 करोड़ लोग हैं। उन्हें दारू पीने की अनुमति है। ये शराबबंदी केवल गुजरात में हैं, जहाँ की जनसँख्या 6.5 करोड़ हैं। इससे साबित होता है कि शराब बुरी चीज नहीं है। समस्या बस ये है कि शराब हमें न पीए। यदि हम शराब को पीएँ तो ये गलत नहीं है। मगर, शराब हमको पीने लगे, तो ये गलत है। यदि आपमें ताकत है तो शराब पियो। ये बिलकुल गलत नहीं है। बड़े-बड़े डॉक्टर, IPS-IAS अधिकारी शराब पीते हैं।'

जगमाल के ऐसे बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर सवाल उठाए हैं और आम आदमी पार्टी नेता से माफी माँगने के लिए कहा है। भाजपा की माँग है कि ऐसे गुजरात को बदनाम न करें और शराब को बढ़ावा न दें।

नगरीय निकायों के आम निर्वाचन के सम्बंधित क्षेत्रों में सामान्य अवकाश घोषित

लाड़ली लक्ष्मी योजना से आया लिंगानुपात एवं लोगों की विचारधारा में सुधार- मंत्री डॉ. मिश्रा

निगम कर्मचारी एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं की दी जा रही जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -