इस गाने में आलिया ने 175 बार पहनी ये ड्रेस

धर्मा प्रोडक्शन और जंगली एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'राज़ी' के लिए आलिया भट्ट काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट एक ऐसे भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जो कि अपने स्पेशल मिशन के लिए एक पाकिस्तान अफसर से शादी करके पाकिस्तान चली जाती है. फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधरित है. इस फिल्म के ट्रेलर के आते ही लोगों ने आलिया की एक्टिंग की काफी सराहना की है.  हाल ही में आलिया भट्ट ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान की दिलचस्प बातें बताईं. 

आलिया ने फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग के दौरान के कुछ वाकिया सुनाए जिसमें उन्होंने हाल ही रिलीज़ हुए फिल्म के गाने ‘मुड़ के न देख दिलबरो’ की शूटिंग के बारे में बताया कि यह उनके लिए काफी कठिन था. आलिया ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान मैंने विदाई की ड्रेस कम से कम 175 बार से ज्यादा पहनी थी.

 

हाल ही में रिलीज़ हुआ यह गाना यूट्यूब पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसमें कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफ़र को फिल्माया गया है. इस गाने में ओर्जिनल प्लेस दिखने के इसकी शूटिंग कई जगहों पर की गई है जिस शूट करने में कई दिनों का समय लगा था. इस दौरान आलिया को  इस ड्रेस को कम से कम 175 बार से ज्यादा पहनी पड़ी. बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशिक, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और रजित कपूर भी नज़र आएंगे. फिल्म को 11 मई को रिलीज़ किया जाएगा. 

विरासत के 21 बाद तब्बू का अनिल कपूर पर टूटा प्यार

अपनी शादी के मौके पर भाई-बहनों के साथ मस्ती कर रहीं हैं सोनम

राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार पाकर क्या बोल गए पंकज त्रिपाठी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -