राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार पाकर क्या बोल गए पंकज त्रिपाठी

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फिल्म 'न्यूटन' के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड नवाजे गए अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस सम्मान को पाकर काफी खुश हैं. फिल्म  'न्यूटन' में असिस्टेंट कमांडेंट आत्मा सिंह का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया था. फिल्म में उनके अभिनय की फिल्म क्रिटिस ने काफी सराहना की थी. बता दें कि गुरुवार को विज्ञान भवन दिल्ली में हुई 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह हुआ था जहाँ पर पुरस्कार विजेता को सम्मानित किया गया था. पंकज त्रिपाठी भी उन विजेताओं में शामिल हैं जिन्हें अवार्ड राष्ट्रपति के हाथों से नहीं मिला पुरस्कार नहीं मिला. 

बता दें कि गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सिर्फ 11 लोगों को ही अपने हाथों से पुरुस्कार दिए थे. इस बात की पहले ही सूचना मिल चुकी थी राष्ट्रपति सिर्फ 11 लोगों को ही अपने हाथों से पुरुस्कार देंगे जिसके बात एक बाद विवाद खड़ा हो गया था.  गौरतलब हो कि 65वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स समारोह में 137 विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा पर अब विवाद गहराता हुआ नज़र आ रहा है. समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद केवल 11 लोगों को ही पुरस्कार प्रदान करने की खबर के बाद यह विवाद बड़ा है. जिसमें 60 से अधिक विजेताओं ने समारोह में शामिल होने से माना कर दिया है.

इस मुद्दे पर बात एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मेरे लिए सम्मान अहम है. चाहें इसे राष्ट्रपति दें या मंत्री,  हम तो दूल्हा बनकर आ गए थे, कन्यादान कोई भी कर देता. पंकज त्रिपाठी नेशन स्कूल ऑफ़ ड्रामा दिल्ली से पासआउट हैं और उन्हें किरदार बिल्ड करने के मामले में बॉलीवुड में जाना जाता है. ओमकारा, आक्रोश, अग्निपथ, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, फुकरे, दबंग 2, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में पंकज त्रिपाठी अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगा बना चुके हैं.

B'day Spl : धोनी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, अफेयर को बताई थी त्रासदी

मोदी के खिलाफ बोलने की सजा है, अब बॉलीवुड...

ओमेर्टा रिव्यु : रूह को दहलाने वाली मुस्कान के साथ खतरनाक इरादों का मिश्रण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -