विरासत के 21 बाद तब्बू का अनिल कपूर पर टूटा प्यार

अनिल कपूर और तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक दूसरे के साथ फिर दो फिल्म ही अब तक की हैं. जिनमें साल 1997 में आई विरासत और साल 1999 में आई डेविड धवन की फिल्म 'बीवी नं.1' जिसमें उनके अलावा सलमान खान और करिश्मा कपूर भी नज़र आए थे.  खैर हम आपको ये बात इसलिए बात रहे हैं कि तब्बू और अनिल कपूर का रोमांस 19 साल बाद फिर जाग उठा है. 

 

My 2 dearest friends @anilskapoor n @tabutiful in a Viraasat moment!! No1 dare cover papaji s face pls.. worth breaking a leg for

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

दरअसल इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक, निर्माता और कोरियोग्राफर फरहा खान अपने पैर में मोच होने की वजह से घर पर बेडरेस्ट पर हैं और इस मौके पर उनसे मिलने उनके करीबी आए रहे हैं. इसी कड़ी में अनिल कपूर और तब्बू भी उनसे मिलने पहुंचे.  इस मौके को यादगार बनाने के लिए फरहा ने तब्बू और अनिल कपूर का एक रोमांटिक वीडियो बनाया और अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर दिया. इस वीडियो में दोनों कलाकार काफी रोमांटिक दिख रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि, मेरे दो प्यारे दोस्त…तब्बू और अनिल कपूर विरासत वाले दिनों में टांग तुड़वाने का कुछ तो फायदा हुआ.

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक शो की रिहर्सल के दौरना फरहा खान के घायल हो गई थीं जिसमें उनका पैर में मोच आई है. फरहा से मिलने अब तक कई स्टार आ चुके हैं जिनमें सिकंदर खेर, तमन्ना भाटिया, हुमा कुरैशी शामिल हैं.   

अपनी शादी के मौके पर भाई-बहनों के साथ मस्ती कर रहीं हैं सोनम

राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार पाकर क्या बोल गए पंकज त्रिपाठी

2019 में अक्षय कुमार का 450 करोड़ का धमाका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -