जानिए फिल्म 'राजी' में अपने किरदार पर क्या बोलीं आलिया भट्ट
जानिए फिल्म 'राजी' में अपने किरदार पर क्या बोलीं आलिया भट्ट
Share:

धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स के को-प्रोडक्शन में बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जो कि 48 घंटे के अंदर 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस फिल्म में आलिया इस बार एक अलग ही किरदार में नज़र आएँगी. फिल्म 'राज़ी' में आलिया एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं. फिल्ममेकर्स ने 'राजी' का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है जिसमें आलिया फिल्म और अपने किरदार के बारे बता रही हैं. 

आलिया ने बताया कि फिल्म में उनके किरदार का नाम 'सहमत' है. आलिया ने बताया खुद को फिल्म के किरदार (सहमत) में ढालने के लिए उन्होंने क्या क्या किया. आलिया भट्ट ने 6 साल के छोटे से करियर में कई दमदार किरदार निभाकर खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया है। 'हाइवे' से लेकर 'उड़ता पंजाब' और 'डियर जिंदगी' में आलिया ने अलग-अलग किरदार निभाकर सबको अपनी एक्टिंग का फैंन बना लिया. एक बार फिर उनकी अपकमिंग फिल्म 'राजी' में उनका किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। 

इस विडियो में आलिया ने बताया है कि उन्हें जासूस का किरदार करने में बहुत मजा आया. इसके अलावा उन्होंने फिल्म से अपने सबसे डरावने अनुभव को भी शेयर किया. करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की ओर से यह वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो में डायरेक्टर मेघना गुलजार और एक्शन डायरेक्टर हरपाल सिंह ने आलिया के काम के बारे में बात की है.

बता दें कि 'राजी' की कहानी हरिंदर एस सिक्का के नॉवेल 'कॉलिंग सिक्का' से प्रेरित है जिसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. फिल्म 'राजी' को इसी साल 11 मई को रिलीज किया जायेगा. इस फिल्म के अलावा आलिया करण जौहर और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगी.

नाले में बस गिरी, 40 यात्री घायल

उन्नाव गैंगरेप: मेडिकल चेकअप के लिए पीड़िता लखनऊ में, अब जाकर नेताओं ने तोड़ी चुप्पी

ग्वालियर-दतिया की बैंकों में कैश की किल्लत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -