नाले में बस गिरी, 40  यात्री घायल
नाले में बस गिरी, 40 यात्री घायल
Share:

जयपुर : जयपुर के कोटपुतली में शनिवार को एक निजी बस के नाले में गिरने से 40 यात्री घायल होने का मामला सामने आया है.घायलों में महिलाएं व बच्चे भी बताए जा रहे हैं.घायलों को बीडीएम तथा कैलाश हॉस्पिटल में दाखिल किया गया है.तीन घायलों को जयपुर भेजा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह निजी बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी. नेशनल हाईवे 8 पर पनियाला में बस ने नियंत्रण खो दिया और बस सोता नाला में गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल वहां पहुंची.घायलों की संख्या ज्यादा होने से कुछ घायलों को कैलाश हॉस्पिटल तथा कुछ को बीडीएम ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है.इस बारे में कुछ यात्रियों ने बताया कि यह हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ. हादसे के समय ज्यादातर यात्री नींद में थे.अचानक हुई दुर्घटना से सभी यात्री घबरा गए और चीखने - चिल्लाने लगे. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला गया.

इस दुर्घटना के बारे में कोटपुतली थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में 4 बच्चों व 12 महिलाओं सहित 40 लोग घायल हुए हैं. तीन घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. उल्लेखनीय है कि हमारे देश में सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग रोजाना अपनी जान गवां रहे हैं, लेकिन फिर भी इसके प्रति जागरूकता नहीं आ पा रही हैं.चालकों के लगातार वाहन चलाने से उनकी नींद पूरी नहीं हो पाती है, इससे भी हादसे होते हैं.

यह भी देखें

सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत, 34 घायल

रोडरेज मामले में क्या बोले सिद्धू ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -