इस राशि को मिलेगी आज बहुत बड़ी खुशखबरी, इन्हे होगी हानि
इस राशि को मिलेगी आज बहुत बड़ी खुशखबरी, इन्हे होगी हानि
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 4 राशिफल.

मेष: आज आपके धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और आज आपके आय में वृद्धि होगी.

वृष: आज आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आय में कमी आ सकती है. 

मिथुन: आज आपकी सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आप किसी मित्र से विवाद की स्थिति बन सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परन्तु माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा. मानसिक तनाव भी हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. 

कन्या: आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी और भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

तुला: आज आपके कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और पिता का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. माता से अधिक सहयोग मिल सकता है.

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परन्तु आत्मसंयत भी रहें. अति उत्साही होने से बचें. कारोबार का विस्तार हो सकता है और वाणी में सौम्यता रहेगी. 

मकर: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. फिर भी आत्मसंयत भी रहें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आपके मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. खर्चों की अधिकता रहेगी. 

मीन: आज आपको पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. क्षणे-रूष्टा क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पिता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

यहाँ जानिए आज का राशिफल, इन राशिवालों को होगा बड़ा घाटा

आज इस राशि के लोगों को होगा बड़ा फायदा, ना टाले कोई काम

मानसिक तनाव से गुजरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -