यहाँ जानिए आज का राशिफल, इन राशिवालों को होगा बड़ा घाटा
यहाँ जानिए आज का राशिफल, इन राशिवालों को होगा बड़ा घाटा
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और खर्च अधिक रहेंगे.

वृष: आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

मिथुन: आज आपके परिवार में सुख शान्ति रहेगी और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और नौकरी में इच्‍छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. 

सिंह: आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी और स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा.

कन्या: आज आपके मन में निराशा एवं अंसन्तोष के भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. भाई-बहनों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. 

तुला: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है. 

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों के वैचारिक मतभेद बढ़ सकते है. स्थान परिवर्तन हो सकता है. 

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. परिवार की समस्याओं में कुछ कमी आएगी. सन्तान को कष्ट रहेगा.

मकर: आज आपके मानसिक शांति रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. 

कुंभ: आज आपको माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. संतान सुख में वृद्धि होगी. वाहन-सुख में वृद्धि हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

मीन: आज आपके क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है.

आज इस राशि के लोगों को होगा बड़ा फायदा, ना टाले कोई काम

मानसिक तनाव से गुजरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, रहे बचकर

इस एक राशि पर आज मेहरबान होंगी माता शीतला, मिलेगा सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -