आज मेष राशिवालों के लिए है बुरा दिन, इन्हे मिल सकता है लाभ ही लाभ
आज मेष राशिवालों के लिए है बुरा दिन, इन्हे मिल सकता है लाभ ही लाभ
Share:

आजकल लोग अपने राशिफल को देखे बिना अपने दिन की शुरुआत नहीं करते हैं. ऐसे में अपने राशिफल को देखने के बाद लोग अपने दिन को शुभ मानते हैं. तो अब आइए जानते हैं आज का राशिफल यानी 17 नवम्बर का राशिफल.

मेष: आज आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे और जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. आज आपका किसी से विरोध होगा लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आप प्रेम-प्रसंग में जल्दबाजी न करें और स्वास्थ्य में लापरवाही तो बिलकुल भी न करें.

वृष: आज आपको संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं और रोजगार व आय में वृद्धि होगी. आज पारिवारिक चिंता बनी रहेगी लेकिन तनाव भी रहेगा. आज सोच-विचारकर निर्णय लें तो ही काम बनेगा. इसी के साथ आज स्वास्थ्य पर व्यय हो सकता है. आज आपका व्यवसाय ठीक चलेगा.

मिथुन: आज आपको किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा और आपके घर-परिवार की चिंता रहेगी. आज विवाद को बढ़ावा न दें लेकिन भ्रम की स्थिति बन सकती है. आज आप पर आलस्य हावी रहेगा.

कर्क: आज आपके मन में किसी का व्यवहार उत्तेजना पैदा कर सकता है लेकिन अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें. आज आपको बुरी खबर मिल सकती है और आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आज आप लापरवाही न करें. आज आपके आय में कमी रह सकती है.

सिंह: आज आपके बिगड़ते काम बनने लगेंगे वहीं मेहनत का फल मिलेगा. आज घर-बाहर पूछ-परख रहेगी और चिंता बनी रहेगी. आज जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे लेकिन लेन-देन में सावधानी रखें. आज व्यवसाय ठीक चलेगा और आपके आय में वृद्धि होगी. 

कन्या:  आज आपका रिश्तेदार व मित्र इत्यादि से मेलजोल बढ़ेगा और आज आपको अच्‍छी खबर मिलेगी. आज प्रसन्नता रहेगी. आज आत्मविश्वास बढ़ेगा और अच्छे निर्णय ले पाएंगे. आज रोजगार में वृद्धि होगी.

तुला: आज आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी और वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है. आज नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी और रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. आज कार्याधिक्य से स्वास्थ्य प्रभावित होगा और मानसिक बेचैनी रहेगी.

वृश्चिक: आज आप विवाद को बढ़ावा न दें और जल्दबाजी से समस्या उत्पन्न हो सकती है. आज कानून का पालन करें और बनते कार्यों में बाधा संभव है. आज आपको बेचैनी रहेगी साथ ही व्यवसाय से संतुष्टि मिलेगी.

धनु: आज दूसरों पर अंधविश्वास न करें और सुख के साधनों पर व्यय होगा. आज लेनदारी वसूली के प्रवास सफल हो जाएंगे और आज भाग्य का साथ मिलेगा. आज आपके हाथ लाभ के अवसर आएंगे और आज व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी.

मकर: आज आपको राज मान मिलेगा और ऐश्वर्य के साधनों पर बड़ा खर्च हो सकता है. आज आपकी योजना फलीभूत होगी और कार्यप्रणाली में सुधार तत्काल लाभ नहीं देगा. आज मान-सम्मान मिलेगा और कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी.

कुंभ: आज आप बुद्धि के प्रयोग से हर तरह की समस्या का हल निकाल लेंगे. आज सुख के साधनों पर खर्च होगा और तंत्र-मंत्र में झुकाव बढ़ेगा. आज राजकीय सहयोग प्राप्त होकर लाभ की स्थिति बनेगी और व्यवसाय अनुकूल चलेगा.

मीन: आज शारीरिक कष्ट से बाधा संभव है और वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखें. आज आप अपनी कीमती वस्तुएं संभालकर रखें और आज आपका भाग्य साथ नहीं रहेगा.

आज कुंभ राशिवालों के क्रोध में होगी वृद्धि, इन्हे हो सकता है नुकसान

आज झगड़ों से घिर सकते हैं कुंभ राशिवाले, कर्क राशिवालों को होगा लाभ

मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -