मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर
मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर
Share:

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना सभी को अच्छा लगता है ऐसे में आइए जानते हैं आज का यानी 13 नवम्बर का राशिफल.

मेष: आज आपके मन में मानसिक शांति रहेगी लेकिन फिर भी बातचीत में संयत रहें और आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृष: आज आपके मन में मानसिक शांति तो रहेगी लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आपके जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मिथुन: आज आपके किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं और आपके परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं.

कर्क: आज आपके कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह आपके मन में रहेगा और आज नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलने वाले हैं.

सिंह: आज आपके आत्‍मविश्वास में कमी आएगी और आज आपका मन अशांत रहेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

कन्या: आज आपके आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन अति उत्‍साही होने से बचें लाभ होगा. आज मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी और आज नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं.

तुला: आज आप आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे और आज शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा और आपकी आय में वृद्धि होगी.

वृश्चिक: आज आपको मानसिक शांति रहेगी लेकिन फिर भी व्‍यर्थ के विवाद एवं लड़ाई-झगड़े से बचने का प्रयास करें. आज आपके संचित धन में कमी आएगी.

धनु: आज आपकी मानसिक चिंता बढ़ेंगी और आपके आत्‍मविश्वास में कमी रहेगी. आज अनियोजित खर्चों की अधिकता रहेगी और किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है.

मकर: आज आपका परिवार समस्याओं से घिर सकता है और सभी का मन अशांत रहेगा. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं.

कुंभ: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगें और आज परिवार का सहयोग मिलेगा. आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि होगी.

मीन: आज आपका मन अशांत रहेगा और आज परिवार की समस्‍या अभी परेशान कर सकती हैं. आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के विस्‍तार के अवसर मिल जाएंगे.

आज होगी मीन राशिवालों के सुख में वृद्धि, कन्या राशिवालों को है खतरा

आज कर्क राशि को हो सकता है खतरा, होगी वृषभ राशि के सुख में वृद्धि

सिंह राशिवाले आज होंगे अमीर, मकर राशिवालों को मिलेगी अच्छी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -