आज झगड़ों से घिर सकते हैं कुंभ राशिवाले, कर्क राशिवालों को होगा लाभ
आज झगड़ों से घिर सकते हैं कुंभ राशिवाले, कर्क राशिवालों को होगा लाभ
Share:

राशिफल सभी के लिए बहुत ख़ास होता है क्योंकि उसे देखकर लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं. तो आइए देखते हैं आज का यानी 14 नवम्बर का राशिफल.

मेष: आज आप मन लगाकर कार्य करें, आपको सफलता अवश्य मिलेगी और आपके सभी काम बनेंगे. 

वृष: आज भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा और आज आप रहन-सहन में असहज रहेंगे. आज आपके प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है और रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और धार्मिक कार्यों में वृद्धि होगी. आज धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

सिंह: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कन्या: आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा और क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. आज आपकी चिकित्सा आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.


तुला: आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा. आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी और वाणी का प्रभाव रहेगा.

वृश्चिक: आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज आपके बच्चों आदि पर खर्च बढ़ेंगे और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

धनु: आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आज परिवार की समस्या भी बढ़ सकती है.

मकर: आज मानसिक शान्ति रहेगी और दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे और माता से धन की प्राप्ति हो सकती है.

कुंभ: आज आत्मसंयत रहें और जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. आज माता-पिता का सहयोग मिलेगा और स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें.

मीन: आज आप व्यर्थ के झगड़े और विवादों से दूर रहें. आज भाई-बहनों से सम्पत्ति के लिए विवाद की स्थिति बन सकती है और कार्यक्षेत्र में कठिनाई रहेगी.

मिथुन राशिवालों को मिल सकते हैं नौकरी के अवसर, सिंह राशिवालों के लिए है बुरी खबर

आज होगी मीन राशिवालों के सुख में वृद्धि, कन्या राशिवालों को है खतरा

आज कर्क राशि को हो सकता है खतरा, होगी वृषभ राशि के सुख में वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -