आज धनु राशिवालों को मिलने वाली है नयी जिम्मेदारी, कुंभ राशिवाले होंगे परेशान
आज धनु राशिवालों को मिलने वाली है नयी जिम्मेदारी, कुंभ राशिवाले होंगे परेशान
Share:

राशिफल से कई लोग अपने दिन की शुरुआत करते हैं और अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो जानिए आज का यानी 26 नवम्बर का राशिफल. 

मेष: आज आपके मन में कष्टदायक भाव रहेंगे और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज किसी मित्र से मतभेद बढ़ सकते हैं और कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध में वृद्धि हो सकती है. आज माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मिथुन: आज आपकी मानसिक परेशानियों से कमी आ सकती है और आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा. आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. 

कर्क: आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है और आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है. आज बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें और आज आपको आपकी माता का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज धैर्यशीलता में कठिनाई आ सकती है लेकिन आत्मसंयत रहें. आज माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी.

कन्या: आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज किसी मित्र के सहयोग से कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं.

तुला: आज मन में व्यभिचार के भाग होंगे और आज पिता का सानिध्य मिल सकता हैं. आज आपकी धन की स्थिति में सुधार होगा लेकिन स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.  

वृश्चिक: आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु: आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी और नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. आज इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिममेदारी मिल सकती है.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

कुंभ: आज आपके क्रोध में वृद्धि होगी और आपके परिवार को समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मीन: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेगें, परन्तु व्यर्थ के झगड़ों से दूर रहें. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

आज हो सकती है मकर राशिवालों के खर्चों में वृद्धि, इन्हे होगा नुकसान

आज अपने क्रोध से हर काम बिगाड़ सकते हैं सिंह राशि के लोग

आज धनु राशिवालों के हो सकते हैं मतभेद, मकर राशिवालों के स्वभाव में होगा चिड़चिड़ापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -