आज इन राशिवालों को बदलनी पड़ सकती है नौकरी, इन्हे मिलगा प्रमोशन

Mar 13 2019 08:20 AM
आज इन राशिवालों को बदलनी पड़ सकती है नौकरी, इन्हे मिलगा प्रमोशन

अगर आप अपने दिन की शुरुआत  राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी. आज आपकी माता से आपको धन की प्राप्ति हो सकती है और आप स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे.

वृष: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और लेखनादि बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. आज संचित धन में कमी आयेगी. 

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में वृद्धि होगी.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. इसी के साथ आज आपको नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. 

सिंह: आज आपकी धैर्यशीलता में वृद्धि होगी लेकिन नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. कार्यक्षेत्र में वृद्धि तो होगी, परन्तु कठिनाई आ सकती है.

कन्या: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और बातचीत में संयत रहें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा.

तुला: आज आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और आत्मसंयत रहें. आपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आय सन्तोषपूर्ण रहेगी.

वृश्चिक: आज आपके खानदान के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में पदोन्नति की सम्भावना बन रही है. अफसरों का सहयोग मिलेगा.

धनु: आज आपके भवन के रख-रखाव एवं सौन्दर्यीकरण के कार्य हो सकते हैं. माता के परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन मिल सकता है. 

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. आय में वृद्धि होगी.

कुंभ: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

मीन: आज आपके धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. 

आज दुखों के पहाड़ से टूटने वाले हैं इस राशि के लोग, इनके लिए आएगी बड़ी खबर

आज बहुत से वस्त्र और उपहार पाने वाले हैं इस राशि के लोग

आज इन राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इनका होगा बड़ा नुकसान