आज इन राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इनका होगा बड़ा नुकसान

Mar 10 2019 05:00 AM
आज इन राशिवालों को मिलेगी नौकरी में तरक्की, इनका होगा बड़ा नुकसान

सभी लोगों को अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करनी चाहिए. ऐसे में आइए जानते हैं आज का यानी 10 मार्च का राशिफल.

मेष: आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपके धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. 

वृष: आज आपके धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

मिथुन: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी परन्तु आत्मविश्वास में कमी आ सकती है और क्रोध की अधिकता भी हो सकती है. धन का अभाव रहेगा.

कर्क: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. 

सिंह: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

कन्या: आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगा और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज आपके आय में वृद्धि होगी. परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है.

तुला: आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

वृश्चिक: आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

धनु: आज आपके पठन-पाठन में रूचि रहेगी. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. स्वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें. खर्च बढ़ेंगे.

मकर: अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और आपके माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. इसी के साथ किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ के योग बन रह हैं.

कुंभ: धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कुछ पुराने ने मित्रों से भेंट हो सकती है और भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

मीन: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे, इसी के साथ सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपके खर्चों की अधिकता रहेगी. धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी.

परिवार की कलह से परेशान रहेंगे आज इस राशि के लोग

भूलकर भी यात्रा पर ना जाए इस राशि के लोग वरना हो सकता है खतरा

बहुत जल्द दूसरों पर भड़क जाते हैं इन राशियों के लोग