मिथुन राशिवालों के लिए बहुत ख़ास है आज का दिन, होगा वह जो चाहते हैं
मिथुन राशिवालों के लिए बहुत ख़ास है आज का दिन, होगा वह जो चाहते हैं
Share:

आजकल बहुत से लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं इस वजह से आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 24 दिसंबर का राशिफल.

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

वृष: आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और आय सन्तोषजनक रहेगी.

मिथुन: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा और किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम बनेगा. 

सिंह: आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे और आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आप बातचीत में संयत रहें और दिनचर्या अव्‍यवस्थित हो सकती है.

कन्या: आज आपको मानसिक क्लेश रहेगा और परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है और आपकी आय में वृद्धि होगी. 

तुला: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी. आज आप बातचीत में संचत रहें और संचित धन में कमी आ सकती है.

धनु: आज आप अपनी भावनाओं का वश में रखें और मन अशान्त रहेगा. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे और स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें.

मकर: आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगा और परिवार की कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. आज पिता का सहयोग मिलेगा और खर्चों की अधिकता रहेगी.

कुंभ: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आ सकती है और अजीब तरह के भाव मन में रहेंगे. आज आप बातचीत में सयंत रहें और वाहन सुख में वृद्धि होगी. 

मीन: आज धैर्यशीलता में कमी आयेगी और परिवार में क्लेश रहेगा. आज रहन-सहन में असहज रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

2019 में करोड़पति बनने वाली हैं यह 3 राशियां, बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा

इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत

रविवार रात के बाद इन 4 राशियों के लिए खुल जाएंगे धन के भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -