इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत
इन राशियों को होने वाला है आज बड़ा नुकसान, इनकी चमक जाएगी किस्मत
Share:

दुनिया में कई लोग हैं जो अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए आज जानते हैं आज का यानी 23 दिसंबर का राशिफल.


मेष - आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृष - आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

मिथुन - आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज मीठे खानपान में रुचि रहेगी और धन की स्थिति में सुधार होगा.

कर्क - आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी और बातचीत में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह - आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. आज स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और आपके खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्या - आज कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से आर्थिक लाभ हो सकता है और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला - आज आपके संचित धन में वृद्धि होगी और वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. आज आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

वृश्चिक - आज किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज खर्च अधिक होंगे. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

धनु - आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आज परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

मकर - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में संयत रहें. आज यात्रा लाभप्रद रहेगी.

कुंभ - आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे और जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं.

मीन - आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त कार्य मिल सकता है और मेहनत अधिक करनी पड़ेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

आज सभी के बन जाएंगे बिगड़े काम, इन राशिवालों को मिलेगी अपार सफलता

आज पलटने वाली हैं इन राशिवालों की किस्मत, मिलने वाला है महालाभ

आज इन राशियों को होगा धनलाभ, इनके फुट जाएंगे भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -