मकर राशिवालों के मन में रहेंगे आज ख़ुशी के भाव, इन्हे होगा बहुत दुःख
मकर राशिवालों के मन में रहेंगे आज ख़ुशी के भाव, इन्हे होगा बहुत दुःख
Share:

अगर आप भी राशिफल देखकर करते हैं अपने दिन की शुरुआत तो आइए जानते हैं आज का यानि 26 जनवरी का राशिफल.

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि तो होगी, लेकिन कठिनइयां भी आ सकती हैं. आज फिर भी लाभ के अवसर भी मिलेंगे.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज आप बातचीत में संयत रहें और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

मिथुन: आज मानसिक तनाव रहेगा और धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

कर्क:  आज कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. आज माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

सिंह: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज आप बातचीत में सन्तुलित रहें और आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज स्थान परिवर्तन सम्भव है.

कन्या: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा, और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज किसी राजनेता से भेंट हो सकती हैं और सन्तान के दायित्व को पूर्ति होगी.

वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

धनु: आज आलस्य की अधिकता रहेगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज जीवनसाथी से मतभेद बढ़ेंगे और घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

मकर: आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी और लेखनादि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है.

कुंभ: आज परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्षेत्र बन सकते हैं, परन्तु साथ के प्रति सचेत रहें.

मीन: आज आप आत्मसंयत रहें. आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. आज वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है.

चुटकीभर हल्दी से करें यह टोटका, पराई भाभी आपके सामने खोल देगी अपने कपड़े

शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान

रविवार की रात कर दें यह काम, सोने भी तेज चमक जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -