रविवार की रात कर दें यह काम, सोने भी तेज चमक जाएगी आपकी किस्मत
रविवार की रात कर दें यह काम, सोने भी तेज चमक जाएगी आपकी किस्मत
Share:

दुनिया का हर इंसान अमीर बनने के लिए लाखो जातां करता है. ऐसे में अमीर बनना सभी के बस की बात नहीं होती है और सभी अमीर बन जाए इसके लिए खूब मेहनत करनी होती है. ऐसे में अमीर बनने के लिए कई टोटके और उपाय भी होते हैं जिन्हे करते ही आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको वही एक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करते ही आप अमीर बन सकते हैं. आइए बताते हैं. ध्यान रहे कि इस उपाय को करने से घर में धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता आ सकती है और इस उपाय को आपको बहुत ही ध्यान से करना होगा. जी हाँ, आज हम जिस उपाय के बारे मे बताने जा रहे हैं उसे करने से जीवन में मेहनत का उचित फल आसानी से मिलेगा और आपको धन से संबधित सभी परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा और आप अमीर हो जाएंगे.

जी हाँ, इस उपाय को करने के लिए ज्य़ादा धन खर्च करने की जरुरत भी नहीं हैं इसे आप आसानी से कर सकते हैं और लाभ पा सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इस उपाय को करने में बस एक गिलास दूध की जरुरत होती है. इसके लिए आपको करना क्या है वह भी हम आपको बताते हैं.

उपाय - इसके लिए रविवार की रात को सोते समय एक गिलास में दूध भरकर उस गिलास को सिरहाने रखकर सो जाना है और उसके बाद सोमवार को सुबह उठकर, अपने नित्य कर्मों को करना है. काम करने के बाद उस दूध के ग्लास को लेना है और उसे किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल देना है. ध्यान रहे कि इस उपाय को प्रत्येक रविवार को करना है क्योंकि तभी आपको इसका फल मिल पाएगा अन्यथा नहीं. कहते हैं इस उपाय को करने से घर की सभी परेशानियों का अंत हो जाता है और खूब सारा धनलाभ होता है.

कर्ज से मुक्ति चाहते हैं तो घर के इस कोने में रख दें दो ईंट

शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान

अगर गलती से आपके हाथ या जेब से गिर जाए पैसे तो समझ जाइए यह इशारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -