आज होगी सिंह राशिवालों के कारोबार में वृद्धि, इन्हे होगा बड़ा नुकसान
आज होगी सिंह राशिवालों के कारोबार में वृद्धि, इन्हे होगा बड़ा नुकसान
Share:

अगर आप भी राशिफल देखकर करते हैं अपने दिन की शुरुआत तो आइए जानते हैं आज का यानि 25 जनवरी का राशिफल.

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और आपके कारोबार में वृद्धि हो सकती है. आज आपको परिश्रम अधिक हो स्काट है और आपकी आय में वृद्धि होगी. आज आपके खर्च भी बढ़ने वाले हैं.

वृष: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज कुटुम्ब-परिवार में तनाव हो सकता है और सन्तान को कष्ट रहेगा.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ने वाले हैं.

कर्क: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आज कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और परिश्रम की अधिकता होने वाली है.

सिंह: अतिउत्साही होने से बचें और धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आप बातचीत में संयम बनाए रखें और कारोबार में वृद्धि होगी. आज आपको लाभ के अवसर मिलेंग.

कन्या: आज आप आत्मसंयत रहें और मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलने वाला है. 

तुला: आज आपको परिवार की समस्याओं से परेशानी हो सकती हैं और आपका मन अशान्त रहेगा. आज पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन बातचीत संयत बनाये रखें. आज वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं.

धनु: आज परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज खर्चों की अधिकता रहेगी.

मकर: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 

मीन: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

2019 और 2020 में खुल जाएगी इन दो राशियों की किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

चुटकीभर हल्दी से करें यह टोटका, पराई भाभी आपके सामने खोल देगी अपने कपड़े

रविवार की रात कर दें यह काम, सोने भी तेज चमक जाएगी आपकी किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -