आज इन राशिवालों के है धन प्राप्ति के योग, इन्हे होंगी परेशानियां

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपका स्वभाव में जिद्दीपन हो सकता है और सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

वृष- आज आपके परिवार में मान-सम्मान मिलेगा और मानसिक शान्ति रहेगी. माता का साथ मिलेगा. सांसारिक सुखों में वृद्धि होगी.

मिथुन- आज आप आत्मसंयत रहने की जरूरत है. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. परिवार में कलह हो सकती है.

कर्क- आज आपकी कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और माता को स्वास्थ्य परेशानी रहेगी. परिवार की परेशानी बढ़ सकती हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

सिंह- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में तरक्की के मार्ग खुलेंगे. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्या- आज मानसिक शान्ति रहेगी और वाहन सुख में वृद्धि होगी. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. आय वृद्धि भी होगी.

तुला- आज आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है.

वृश्चिक- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. 

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आलस्य की अधिकता रहेगी और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी. परिवार से दूर जा सकते हैं.

मकर- आज आपके भवन सुख में वृद्धि होगी. संचित धन में कमी आयेगी. सांसारिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कुंभ- आज आपको माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं और आय की स्थिति में सुधार होगा. भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा. यात्रा कष्टमय रहेगी.

मीन- आज आपके परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं और खर्चों की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

दुनिया के सबसे बड़े आलसी होते हैं इस राशि के लोग

87 साल बाद इन राशिवालों पर मेहरबान होंगे भोलेनाथ, मिलेगा बड़ा लाभ

संकष्टी चतुर्थी पर राशिनुसार करें यह उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -