87 साल बाद इन राशिवालों पर मेहरबान होंगे भोलेनाथ, मिलेगा बड़ा लाभ
87 साल बाद इन राशिवालों पर मेहरबान होंगे भोलेनाथ, मिलेगा बड़ा लाभ
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

वृष- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. आज आपके चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है.

मिथुन- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और बातचीत में संयम बरतें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा.

कर्क- मन में निराशा के भाव रहेंगे. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज आपको सन्तान सुख में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंह- कला व संगीत के प्रति आपका रूझान बढ़ेगा और आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा.

कन्या- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु बातचीत में संयुक्त रहें और वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला- आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है और कारोबार के लिए यात्रा पर जाने के अवसर बन सकते हैं.

वृश्चिक- पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. मानसिक शान्ति रहेगी और माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

धनु- कारोबार में वृद्धि होगी. किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

मकर- वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूरे होंगे और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ- अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु नोकझोंक भी हो सकती है और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

मीन- सन्तान सुख में वृद्धि होगी, इसी के साथ शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. खर्च अधिक रहेंगे.

संकष्टी चतुर्थी पर राशिनुसार करें यह उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी

आज जा सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ

धार्मिक कार्य में डूबे रहेंगे आज इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब सुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -