आज बहुत बड़ा नुकसान कर रहा है आपका इंतज़ार, रहे बचकर
आज बहुत बड़ा नुकसान कर रहा है आपका इंतज़ार, रहे बचकर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रह सकता है और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज आपका वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं और आपको नुकसान हो सकता है.

वृष-  आज आपकी किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है और नए अवसर मिल सकते हैं. आज आपके आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं. आज के बड़े नुकसान होने से आपको खतरा है इस वजह से जो करें सोच समझकर करें.

मिथुन-  आज आपका मन अशान्त रहेगा और पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. आज आपको धन का अभाव हो सकता है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. खर्च अधिक होंगे. 

कर्क- आज आप बातचीत में संयत रहें और आप आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

सिंह- आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. इसी के साथ आज आपको माता का सानिध्य मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

कन्या- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी लेकिन आत्मविश्वास में कमी रह सकती है. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. 

तुला- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और मन अशान्त रहेगा. आज आपके कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी. 

वृश्चिक- आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है.

धनु- आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी लेकिन आपके स्वभाव में भी चिड़चिड़ापन रहेगा. किसी भवन या सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. 

कुंभ- आज आपकी वाणी में सौम्यता रह सकती है और कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मीन- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम अधिक रहेगा. 

आज इन राशियों को बदलनी पड़ सकती है नौकरी, इन्हे होगा लाभ

आज इन तीन राशियों के साथ होने वाला है कुछ अशुभ, रहे बचकर

सालों बाद इस एक राशि पर लूटेगा कुबेर का खजाना, नौकरी में मिलेगा बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -