सालों बाद इस एक राशि पर लूटेगा कुबेर का खजाना, नौकरी में मिलेगा बड़ा ऑफर
सालों बाद इस एक राशि पर लूटेगा कुबेर का खजाना, नौकरी में मिलेगा बड़ा ऑफर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं और परिश्रम की अधिकता रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.

वृष- पठन-पाठन में रुचि रहेगी. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन- मानसिक शान्ति तो रहेगी. परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. परिवार की समस्या बढ़ सकती है. आज आपको शिक्षा में व्यवधान आएंगें.

कर्क- आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज आपका रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. 

सिंह- किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है. आज आपको लाभ के अवसर मिलेंगे. परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

कन्या- मन अशान्त रहेगा. धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

तुला- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे.

वृश्चिक- आत्मविश्वास में कमी आयेगी. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज सालों बाद आप पर कुबेर का खजाना लूटने वाला है और आज आपको नौकरी में बड़ा ऑफर मिल सकता है. 


धनु- आलस्य की अधिकता रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आज आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

मकर- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपके जीवनसाथी को भी स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कुंभ- कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. संचित आय में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

मीन- मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. आज आप कला एवं संगीत में रूचि बढ़ सकती है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

आज इस राशि के जीवन में आएंगी सबसे ज्यादा परेशानियां

आज इस एक राशि पर आने वाला है बड़ा धर्मसंकट, रहे बचकर

501 साल बाद इस राशि को मिलेगा धन का भंडार, हर काम होगा सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -