आज बहुत बड़े खतरे में घिरे हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर
आज बहुत बड़े खतरे में घिरे हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.


मेष: आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

वृष: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है और परिश्रम की अधिकता रहेगी.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार की समस्या अभी यथावत रहेंगी. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और संचित धन में कमी हो सकती है.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन मन में अशान्ति रहेगी. आज नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और आय में वृद्धि भी होगी.

सिंह: आज आपके परिवार के मान-सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा.

कन्या:  आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी.

तुला: आज आपके कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं और अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज मन अशान्त रहेगा और वाणी में सौम्यता रहेगी. आज धन की प्राप्ति होगी. 

वृश्चिक: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.

धनु: आज आपका मन अशान्त रहेगा और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

मकर: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ: आज आपकी नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. आज वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

मीन: आज नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. आज परिवार की समस्या बढ़ेंगी और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

आज चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

आज इस राशिवालों के साथ होने वाला है बहुत बड़ा अपशकुन, रहे बचकर

आज खुलेगी मीन राशिवालों की किस्मत, इन्हे मिलेगा कोई बुरा समाचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -