+

यहाँ जानिए कैसा है आज आपकी किस्मत का लिखा, भाग्य में क्या है मुसीबत

Dec 04 2019 08:28 AM
यहाँ जानिए कैसा है आज आपकी किस्मत का लिखा, भाग्य में क्या है मुसीबत

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 4 दिसंबर का राशिफल.

4 दिसंबर का राशिफल-

मेष: आज बुध का परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए निर्मल है और अधीनस्थ कर्मचारी या पड़ोसी आदि से तनाव मिल सकता है. आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.


वृष: आज आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कर्क: आज आपकी यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी और चल या अचल संपत्ति में वद्धि होगी. आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा.

सिंह: आज आप गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, आज दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी.

कन्या: आज आपके लिए यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी.

तुला: आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा.

वृश्चिक: आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आज रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी. व्यर्थ की उलझनें रहेंगी.

धनु: आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और दाम्पत्य जीवन में तनाव आएगा. आज व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं.

मकर: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा और रिश्तों में मधुरता आएगी. आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कुंभ: आज शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मीन: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी. आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

आज इस एक राशि को मिलेगा रुका धन वापस, इन्हे मिलेगा शादी का प्रस्ताव

इस महीने खुलने वाली है इन राशियों की किस्मत, हाथ लगेगा बड़ा खजाना

जानिये आज का राशिफल, चमक सकते है माह के पहले दिन आपके सितारे