बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं आज इस राशि के लोग, ना करें क्रोध

Jul 31 2019 04:00 AM
बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं आज इस राशि के लोग, ना करें क्रोध

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 31 जुलाई का राशिफल. आइए जानते हैं.

मेष - आज आपका दिन पारिवारिक लिहाज से अच्छा रहेगा और आपके माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और आज आपको परिश्रम ज्यादा करना होगा. 

वृषभ- आज आपकी आपकी वाणी प्रभावशाली रहेगी और जब आप किसी से बातचीत करें तब थोड़ा संभलकर रहें. आज आपको बातचीत के दौरान संतुलन बनाकर रखना होगा और आज का दिन कार्यक्षेत्र के लिए अच्छा रहेगा. 

मिथुन - आज आप लोगों के क्रोध से बचे रहे और अगर आपने खुद पर नियंत्रण नहीं रखा तो आपका नुकसान हो सकता है. आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और इसके साथ ही किसी भी व्यक्ति से बातचीत में संतुलन बनाए रखें.

कर्क - आज आपका दिन एक सामान्य दिन की तरह गुजर सकता है लेकिन ध्यान रखे कि आप संतुलित रहें. आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपको परिवार में संतुलन बनाए रखने की जरूरत है. 

सिंह - आज आपकी यात्रा का संयोग बन सकता है और आपके मन में असमंजस की स्थिति बनी रहेगी. आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. 

कन्या - आज आपका दिन बहुत अच्छा होने वाला है और आपकी किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है. आज आप मानसिक रूप से तैयार रहें क्योंकि करियर में फायदा मिलेगा. 

तुला - आज आपका आत्मविश्वास बना रहेगा और उति उत्साही होने से बचना होगा. आज आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी. धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक - आज आपका मन अशान्त रहेगा और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज का दिन करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा और नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है. 

धनु - आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. आज आप विपरीत परिस्थितियों से घबराएं नहीं और घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. 

मकर - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज आपकी आय में कमी हो सकती है और खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. 

कुंभ - आज आपको आत्मसंयत रहने की जरूरत है और क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है. आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा और धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है. 

मीन - आज आपको परिवार का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपको विपरीत परिस्थितियों में जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. 

सावन शिवरात्रि पर इस समय करें भोलेनाथ का अभिषेक, सफल होंगे सब काम

आज ही इन 3 राशिवालों को पहनना चाहिए लाल धागा, चमक जाएगी किस्मत

यह 3 राशियां आज ही धारण करें पन्ना रत्न, हो जाएगा कल्याण