आज ही इन 3 राशिवालों को पहनना चाहिए लाल धागा, चमक जाएगी किस्मत

Jul 30 2019 11:00 AM
आज ही इन 3 राशिवालों को पहनना चाहिए लाल धागा, चमक जाएगी किस्मत

आज के समय में किस व्यक्ति को क्या सूट करता है और क्या नहीं यह उसे देखकर ही अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए. ऐसे में आज हम आपको उन 3 राशि वाले लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगर लाल धागा बाँध लें तो उनके जीवन में शुभ ही शुभ होना शुरू हो सकता है। जी हाँ, कहते हैं लाल धागा हनुमान भगवान का प्रतीक माना जाता है और जो लोग लाल धागे को हनुमान जी को चढ़ावे के रूप में भी चढ़ाते हैं। इसी के साथ ऐसा कहा जाता है जो लोग लाल धागा अपनी कलाई पर बांध लेते हैं उनके लिए लाल धागा बेहद शुभ होता है और वह कुछ ही राशियों के लोग होते हैं.

वहीं कहते हैं लाल धागा कुछ राशियों के लिए यह कुछ ज्यादा ही शुभ माना जाता है और अगर उस राशि के लोग इस धागे को पहन लें तो उसकी किस्मत चमक सकती है. जी हाँ, आज हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें हाथों में लाल धागा जरूर धारण करना चाहिए। जी हाँ, क्योंकि ऐसा करने से उन पर हनुमान जी की कृपा बरस सकती है और लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं उन 3 राशियों वाले लोगों के बारे में.

जी दरअसल ​धनु, कुंभ और कन्या राशि वह तीन राशि हैं जो भगवान हनुमान की प्रिय राशियों में से है. कहते हैं अगर इन 3 राशियों वाले लोग हाथों में लाल धागा धारण कर लें तो उन्हें बहुत से फायदे मिलते हैं.

यह 3 राशियां आज ही धारण करें पन्ना रत्न, हो जाएगा कल्याण

कामिका एकादशी के दिन करें यह महाउपाय, मिलेगा सब कुछ

28 जुलाई को है रोहिणी व्रत, जानिए इससे जुडी यह कथा