आज इन राशिवालों का भक्ति-भाव से भरा होगा सारा दिन, यहाँ जानें क्या है आपका राशिफल
आज इन राशिवालों का भक्ति-भाव से भरा होगा सारा दिन, यहाँ जानें क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत अच्छी सुबह और अपने दैनिक राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानी 30 मार्च 2021 का राशिफल...

मेष: आज का दिन आपके लिए शुभ है और आज आपके किए गए कार्यों से आपके परिवार का मान बढ़ेगा और पूरे खानदान का गौरव बढ़ेगा। आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। 

वृषभ: आज का दिन आपके लिए खुशनुमा बीतेगा और संतान के अच्‍छे आचरण और उनकी सफलता का यश आपको प्रसन्‍न करेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें। किसी विशेष कार्य में आपको सफलता प्राप्‍त होगी। 

मिथुन: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा मुश्किल भरा हो सकता है और यदि कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज समय आपका साथ नहीं देगा। 

कर्क: आज का दिन आपके लिए लाभ देने वाला है। यदि आपकी प्रोन्नति काफी समय से रुकी है तो आज आपको लाभ मिल सकता है। आज आप अपनी वाक्पटुता से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। 

सिंह: आज का दिन बिजनस करने वाले लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है। आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे, जो आपको लाभ देंगे। नौकरीपेशा हैं तो आपके अधिकार बढ़ेंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ और सम्मान मिलेगा। 

कन्या: आज का दिन आपके लिए बिजी रहने वाला है। आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ-साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे और आपके ऊपर जिम्‍मेदारियों का बोझ आ सकता है। 

तुला: आज का दिन कोई भी निर्णय बहुत ही सोचविचारकर लेने वाला है। आज आपको अकस्मात् कोई राजकीय दंड मिल सकता है, इसलिए जोखिम के काम से दूर रहें। 

वृश्चिक: आज आपको लाभ देने वाला दिन है और आपको किसी बहुमूल्य वस्तु से लाभ होने की संभावना है। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। 

धनु: आपका आज का दिन भक्ति भाव में बीतने वाला है। गुरु या फिर भगवान के प्रति आपकी पूरी निष्‍ठा रहेगी। आप अपनी बुद्धि और विवेक से कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

मकर: आज का दिन आपके लिए खुशियों वाला है और आपके अंदर शारीरिक शक्ति व उत्साह अधिक रहेगा किन्तु ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। 

कुंभ: आज का दिन ऐसा है कि आपको विशेष धैर्य से काम लेना होगा और जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि हो सकती है। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। 

मीन: आज का दिन कुछ कठिनाई वाला है। आप स्वास्थ्य की तरफ से परेशान रहेंगे। पाचन क्रिया मंद एवं पेट में वायु विकार संबंधित कष्ट हो सकते हैं।

जानिए आखिर क्यों खाने की थाली में तीन रोटियां रखना होता है अशुभ?

इन राशिवालों में धैर्य से लेना होगा फैसला, नहीं तो बिगड़ जाएंगे काम

ये 5 राशि के लोग होते है बहुत भाग्यशाली, कभी नहीं होती है धन की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -