इन राशिवालों में धैर्य से लेना होगा फैसला, नहीं तो बिगड़ जाएंगे काम
इन राशिवालों में धैर्य से लेना होगा फैसला, नहीं तो बिगड़ जाएंगे काम
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 25 मार्च 2020 का राशिफल...

मेष - आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीजों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा। शादीशुदा कपल्स को आज अपने बच्चों की शिक्षा पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है। 

वृष - जो धुंध आपके चारों तरफ छाई हुई है और आपकी तरक्की को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है। आज धन आपके हाथ में नहीं टिकेगा, आपको धन संचय करने में आज बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन - निवेश के लिए अच्छा दिन है लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें। अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें। आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए न कि लालच का जहर। 

कर्क - कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है। अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फैसला तार्किक तरीके से लें। 

सिंह - आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे। ध्यान और योग आपको फायदा पहुंचाएंगे। बिना किसी अनुभवी शख्स की सलाह के आज ऐसा कोई भी काम न करें जिससे आपको आर्थिक हानि हो। 

कन्या - दिन की शुरुआत आप योग ध्यान से कर सकते हैं। ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा और सारे दिन आपमें ऊर्जा रहेगी। यह बात भली-भांति समझ लें कि दुख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपके काम आएगा।

तुला - तनाव के चलते बीमारी से दो-चार होना पड़ सकता है। सुकून महसूस करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं। आज के दिन भूलकर भी किसी को पैसे उधार न दें और अगर देना जरूरी हो तो देने वाले से लिखित में लें कि वो पैसा वापस कब करेगा। 

वृश्चिक - आज के दिन आप बिना झंझट आराम कर सकेंगे। अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तेल से मालिश करें। दिन की शुरुआत भले ही अच्छी हो लेकिन शाम के वक्त किसी वजह से आपका धन खर्च हो सकता है जिससे आप परेशान होंगे। 

धनु - जल्दबाजी में कोई फैसला लें। यह आपके बच्चों के हितों को हानि पहुंचा सकता है। जो लोग अब तक पैसे को बेवजह खर्च कर रहे थे आज उन्हें समझ आ सकता है कि पैसे की जीवन में क्या अहमियत है क्योंकि आज अचानक आपको पैसे की जरूरत पड़ेगी।

मकर - अपने शरीर की थकान मिटाने और ऊर्जा-स्तर को बढ़ाने के लिए आपको पूरे आराम की जरूरत है, नहीं तो शरीर की थकावट आपके मन में निराशावादिता को जन्म दे सकती है। 

कुंभ - आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। जो लोग अपने करीबियों या रिश्तेदारों के साथ मिलकर बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें आज बहुत सोच समझकर कदम रखने की जरूरत है नहीं तो आर्थिक नुकसान हो सकता है। 

मीन - मजबूती और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में इजाफा करेगा। किसी भी तरह के हालात को काबू में रखने के लिए इस रफ्तार को बरकरार रखिए। 

हिंदू धर्म में क्यों उदया तिथि के अनुसार मनाए जाते हैं अधिकांश पर्व?

सरकार ने आधुनिक तकनीक के जरिए ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे पर खर्च किए 7 लाख करोड़ रुपये

ISSF वर्ल्ड कप: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी यादव ने जीता गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -