किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए मुश्किल से भरा होगा आज का दिन, यहाँ जानें आज का राशिफल
किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए मुश्किल से भरा होगा आज का दिन, यहाँ जानें आज का राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता है, तो चलाइए जानते है आज यानी 28 मार्च 2022 का राशिफल....

मेष- आज के दिन इन राशि वालों को सक्रिय रहना चाहिए, कई लोगों से मिलना-जुलना पड़ सकता है. लोग आपकी राय  को गंभीरता से सकते है. ऑफिस में आप जो काम हाथ में लेंगे उसे समय रहते पूरा कर पाने में सक्षम होंगे.

वृष- वृष राशि के जातकों का दिन कई दिनों से बिगड़ा रूटीन ठीक करना होगा, क्योंकि अब स्वास्थ्य पर इसका असर पड़ सकता है. कर्मक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा, तो वहीं दूसरी ओर टारगेट पूरा होने से आप प्रसन्न नजर आएंगे.

मिथुन- आज के दिन मां व मां तुल्य महिला का सानिध्य प्राप्त होगा, साथ ही उनके मार्गदर्शन से आपको लाभ मिलने की संभावना है. महिला सहकर्मियों के साथ भी तालमेल बनाकर चलें. व्यापारियों को किसी को उधार माल देने से बचना होगा.

कर्क- आज के दिन कार्यभार अधिक न लेते हुए पसंदीदा कार्य करने चाहिए, तो वहीं दूसरी ओर घूमने फिरने की प्लानिंग भी बना सकते हैं. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को अधीनस्थों व सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखना चाहिए. 

सिंह- आज के दिन छोटे इनवेस्ट से बड़ा मुनाफा हाथ लगता नजर आ रहा है, जिन लोगों ने पहले निवेश किया था वह भी अच्छा लाभ कमाएंगे. ऑफिस में कार्य की अधिकता रहने वाली है, तो वहीं दूसरी ओर बॉस की ओर से पेंडिंग कार्य को खत्म करने के लिए प्रेशर बढ़ सकता है. 

कन्या- आज के दिन जीवन से कुछ हटकर करना होगा, अपने सपनों को भी ऊंचाइयों तक पहुंचाने की योजना बनानी होगी. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों का कार्यभार कंधों पर रहने वाली है, ऐसे में परेशान न होते हुए इसे निभाने पर फोकस करना होगा. 

तुला- आज के दिन उम्मीदों को बनाए रखना चाहिए, जिन लोगों पर आपको भरोसा है वह खरे उतरेंगे. ऑफिस में लोगों का बिगड़ता व्यवहार आपके कार्य को खराब कर सकता है. 

वृश्चिक- आज अपनों का सहयोग आपको सुख की अनुभूति कराएंगा. जिनसे कई दिनों से भेट नहीं हो पा रही है उनसे कॉल कर हालचाल अवश्य लें. लाभ के प्रति मन में तीव्र इच्छा उत्पन्न होती नजर आ रही है, ऐसे में ग्रहों की स्थितियों को समझते हुए कठोर मेहनत व भाग्य पर भरोसा रखना होगा. 

धनु- आज के दिन महागणपति को दूर्वा चढ़ाएं और लड्डू का भोग लगाकर सभी को प्रसाद दे, ऐसा करने से आपके भाग्य में वृद्धि होगी. जो लोग शोधपरक कार्यों में लगे हैं उनको आज सफलता मिलने की संभावना है. 

मकर- आज का दिन जिन लोगों के लिए खास है- जैसे जन्मदिन, मैरिज एनिवर्सरी उनको अपनो की ओर से मनपसंद उपहार मिल सकते हैं. कलात्मक और रचनात्मक कार्यों में दूसरों से सराहना मिलेगी और किहीं न कहीं इससे आपको लाभ भी मिलने की संभावना है. 

कुम्भ- आज के दिन सामाजिक दायरे को बढ़ाना होगा, साथ ही नए लोगों से संपर्क बनाने की आवश्यकता है. ग्रहों की सकारात्मक स्थिति आपको ऊर्जा से भरपूर रखने वाली है. 

मीन- आज के दिन यदि कोई मित्र या परिचित अपनी परेशानियों का आपके सामने बखान करता है तो उन नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. 

आज इन राशिवालों के लिए यात्रा रहेगी लाभप्रद, जानिए अपना राशिफल

आज इन राशिवालों की हो सकती है कोई खास मुलाक़ात, जानिए अपना राशिफल

आज इस एक राशिवालों को मिल सकती है अच्छी खबर, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -