आज इन राशिवालों को प्यार में मिलेगी हाँ और इनको होगा व्यापार में नुकसान
आज इन राशिवालों को प्यार में मिलेगी हाँ और इनको होगा व्यापार में नुकसान
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का यानी 22 मार्च का राशिफल.

22 मार्च का राशिफल -

मेष - आज आप तनाव से सावधान रहें क्योंकि यह आपके स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. आज आप निवेश से बचिए और घरवालों के साथ कुछ खुशी के पल बिताएँ. आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि जिन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आज दूसरे को खुश करने के लिए खुद को तनाव से न थकाएँ.

वृषभ - आज स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें और किसी भी व्यक्ति के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद न कीजिएगा. आज आपके मित्र पक्ष में खड़े रहकर आपकी मदद करते नजर आएंगे और आपका आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा. आज पारिवारिक जीवन में भी आनंद छा जायेगा और शारीरिक और मानसिक स्वस्थता प्राप्त होगी. आज आपके प्रिय की आंखें आपको कुछ खास बताएंगी और परिवार के सुख-दुख के भागीदार बनें, ताकि उन्हें महसूस हो कि आप वाकई उनका ख्याल रखते हैं.

मिथुन - आज आप अपनी वाणी पर संयम रखें और सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आज लोग आपको प्रोत्साहन देंगे और पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. आज व्यवसाय में बाधा उपस्थित हो सकती है और उच्चपदाधिकारियों की अप्रसन्नता के कारण दुखी होने की संभावना भी है. आज मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी और नए कार्यों में सफलता मिलेगी.

कर्क - आज अच्छे कार्य में धन खर्च होगा. निर्माण कार्य से लाभ होगा. आज मन प्रसन्न होगा और आपकी मेहनत, लगन व कार्य कुशलता को परखने के लिए काम बेहतरीन होगा. आज वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा और आज का दिन बहुत ही शुभ है, जिन रिश्तों में आपके साथ लंबे समय से खटास बरकार थी वे संबंध मधुर होने की संभावना है. आज आपकी आर्थिक स्थिति अनुकूल होगी.

सिंह - आज अपने उत्साह को काबू में रखें, क्योंकि ज्यादा खुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आज आजीविका एवं सुख के साधन जुटा पाएंगे और किसी से सहयोग की आशा नहीं करें. आज बौद्धिक चिंतन से आशंकाएं दूर होंगी और जो विदेश जाने का विचार कर रहे है उनके विदेश जाने के योग बन रहे हैं. आज कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा और जोखिम के कामों से बचकर रहें.

कन्या - आज आपके पारिवारिक जीवन में तनाव की स्थिति रह सकती है और आज आप अपने मार्ग दर्शन के लिए अपनी आध्यात्मिक मान्यताओं का सहारा लेंगे. आज किसी आध्यात्मिक व्यक्ति से सलाह भी लें सकते हैं और कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ होगा. आज बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान रखें और किसी भी मुद्दे पर राय देते समय उत्तेजित ना हों. आज वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है.

तुला - आज आपको कोई विशेष शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. आज घरेलू समस्याएं बढ़ सकती हैं आपको परिवार अथवा साथी से राय मशवरा करके इनका निपटारा करने की कोशिश करनी चाहिए. आज अपने परिवार के हितों के खिलाफ काम न करें और कारोबार में वृद्धि होगी. आज धन लाभ के योग हैं और किसी महिला का सहयोग प्राप्त होगा.

वृश्चिक - आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से मध्यम फलदायी है और उत्साह एवं आपके चौकसी के गुण किसी भी कार्य को बेहतर रूप से संपन्न करवाने में सहायक होंगे. आज आपको अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रखना होगा वरना दूसरे लोग आपसे दूरियां बना लेंगे. इसी के साथ अपनी जिंदगी के मुद्दों को लेकर आप बहुत भावुक हो रहे हैं लेकिन फिर भी अपने दिमाग को शांत रखें.

धनु - आज आप अपने विचार और ऊर्जा को उन कामों में लगाएँ और क्रोध में किसी के साथ उग्र चर्चा न हो जाए इसका ध्यान रखें. आज आमदनी के नए माध्यम नजर आएंगे और किसी के साथ जरूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. आज वाणी और व्यवहार पर संयम रखे वह आप ही के हित में रहेगा. आज लोगों से मिले एवं उनसे सकरात्मक बातचीत करे.

मकर - आज अप्रत्याशित रूप से काफी खर्च हो सकता है और आप कोई ऐसी चीज खरीद सकते हैं जिसकी आपको जरुरत नही है. आज ज़्यादा तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएँ. आज दिन की शुरुआत में परिवार में उदासीनता बनेगी लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा. आज आपके जीवनसाथी के स्वभाव में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है और अप्रत्याशित धन लाभ की संभावना अधिक है.

कुंभ - आज रिश्तो को मजबूत करने की कोशिश करें और धन लाभ होगा. आज जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ ले जा सकता है. ध्यान रखे आज के दिन क्रोध ना करें. आज व्यापार में हानि होने की संभावनाएं बनेगी और आपके कार्यों में मुश्किलें उत्पन्न होगी.

मीन - आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा और धन लाभ की संभावना है. आज व्यर्थ के खर्चों से बचने की कोशिश करें और जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध सामान्य रहेंगे. आज पारिवारिक व मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है और यात्रा संभव है. आज जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें और कारोबार में लापरवाही ना करें. आज बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आज अपने प्यार, मोहब्बत का इजहार करिये जवाब हां ही होगा.

आज इन राशिवालों की सेहत पर हो सकता है बड़ा असर, न निकलें घर से बाहर

20 मार्च राशिफल: इन राशि के लोगो को मिलेगी काम में सफलता

आज इन राशिवालों के जीवन में आएगा उतार-चढ़ाव, इन्हे हो सकता है बड़ा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -