20 मार्च राशिफल: इन राशि के लोगो को मिलेगी काम में सफलता
20 मार्च राशिफल: इन राशि के लोगो को मिलेगी काम में सफलता
Share:

पढ़िए चंद्र राशि पर आधारित 20 मार्च 2020 का दैनिक राशिफल क्या कहता है । इसके साथ ही सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। वहीं किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के मुताबिक जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष  
आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज इनकम बढ़ेगी। इसके साथ ही परिवार में खुशियां रहेंगी। काम के सिलसिले में आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल मिल सकता है । दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और प्रेम संबंधों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है। वहीं आज भाग्य का साथ मिलेगा तथा आपके कार्यों में अड़चनें खत्म होंगी। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।

वृष  
आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। इससे हर काम में सफलता मिलेगी। वहीं काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लाएंगे और आपकी साख बढ़ेगी। भाग्य का साथ पूरी तरह से आपको मिल सकता है । स्वास्थ्य कमजोर रहने वाला है। इसके साथ ही दांपत्य जीवन में भी दिनमान बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन सामान्य है। आप अपने परिवार की जरूरतों पर ध्यान देंगे।

मिथुन  
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। वहीं खर्चों में बढ़ोतरी होने से मन थोड़ा दुखी रहेगा, फिर भी आपकी इनकम बढ़ेगी, जिससे हल्के-फुल्के खर्चे कर पाएंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में आज थोड़ा सा तनाव देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी। यदि आप व्यापार करते हैं तो दिन मंगलमय हो सकता है| 

कर्क  
आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर देगा। इन कम में वृद्धि होने से मन प्रसन्न होगा और कामों में अच्छा धन लाभ होगा। काम के सिलसिले में आपको अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना होगा क्योंकि इधर उधर की बातों में समय व्यतीत करना आपके लिए ठीक नहीं हो सकता है । दांपत्य जीवन में दिन सामान्य रहेगा और जीवन साथी समर्पण की भावना से काम कर सकता है । आपके प्रेम जीवन में आज का दिन काफी क्रिएटिव रहने वाला है। वहीं आज आप अपने प्रिय को खुश करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा जिससे आपको खुशी हो सकती है । आप अपने शत्रुओं से थोड़ा सावधान रहें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह  
आज का दिन आपको थोड़ा ध्यान देने वाला है। काम के सिलसिले में आप पूरा ध्यान काम पर रखेंगे, जिससे आपके काम बनने लगेंगे परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा लेकिन प्रेम जीवन में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आपका प्रिय आपसे किसी बात पर झगड़ा कर सकता है। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा और आपके व्यापार में भी जीवन साथी का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। परिवार के लोगों की मदद से आपको धन की प्राप्ति होगी। नौकरी में ट्रांसफर के योग बनेंगे।

कन्या  
आपके लिए आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से बढ़िया रहेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, फिर भी सुखों को भोगने की इच्छा में आप अत्यधिक धन खर्च करेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। गुप्त तरीके से किए गए खर्चों से आपकी सामाजिक छवि को भी नुकसान हो सकता है। परिवार का माहौल थोड़ा अशांत रह सकता है। काम के सिलसिले में आपको अधिक ध्यान और अधिक मेहनत के साथ काम करना होगा। विरोधियों से सावधान और सतर्क रहें। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है और शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज खुशी भरे पल आएंगे।

तुला  
आपके लिए आज का दिनमान थोड़ा कमजोर रहने वाला है। स्वास्थ्य कमजोर होने से स्थितियां थोड़ी सी परेशानी जनक हो सकती हैं। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। भाग्य प्रबल नहीं होगा इसलिए सावधानी से काम लें। इसके साथ ही प्रेम जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं।वहीं परिवार से दूरी आपको समस्या दे सकती है। भाई बहनों से दिक्कतें कम होंगी।दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस के अवसर मिलेंगे व्यापार बढ़ेगा।

वृश्चिक  
आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। वहीं दांपत्य जीवन के लिहाज से भी दिन अच्छा है। जीवनसाथी के प्रति प्यार जताने का मौका मिलेगा। व्यापार में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार का माहौल आशा जनक रहेगा और घर परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। इसके साथ ही कैरियर के मामले में दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक हो सकते है । भाग्य के सहारे बैठने के बजाय मेहनत करना जरूरी है। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।

धनु  
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है इसलिए हर काम में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं। वहीं खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है । काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। इसके साथ काम करने वालों से अच्छा व्यवहार करना जरूरी होगा। परिवार में कुछ तनाव बढ़ेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को प्रेम और रोमांस का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन बेहद सामान्य रहेगा। वहीं गुस्सा कम करना आपके लिए अच्छा है।

मकर  
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। वहीं संतान के प्रति अपने कामों को निभाएंगे और संतान से सुख की प्राप्ति होगी। मन खुश रहेगा। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। परिवार का माहौल भी काफी खुशनुमा रहेगा और लोगों से मिलने जुलने का मौका मिल सकता है । खर्चे थोड़े ज्यादा रहेंगे जिन पर ध्यान देना जरूरी है। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन के दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं।

कुंभ  
आपकी राशि के लोगों का पूरा ध्यान आज आप अपने परिवार पर रहेगा। घरेलू खर्च पर ध्यान देंगे। इनकम बढ़ेगी। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। चल अचल संपत्ति मिलने की संभावना होगी। काम के सिलसिले में प्रयास सार्थक होंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। खर्च थोड़े से हो सकते हैं परन्तु इनकम बढ़िया होने से कोई चिंता की बात नहीं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। अपने किसी पुराने दोस्त से मिलकर खुश होंगे।

मीन  
आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी यात्रा पर जाने की संभावना बनेगी। इसके साथ ही यात्रा आपके लिए फायदेमंद रहेगी। धन का लाभ होगा। इसके साथ ही परिवार में किसी बात को लेकर गरमा गरम बहस छिड़ सकती है लेकिन इससे दूर ही रहें तो बढ़िया होगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। वहीं प्रेम जीवन में भी आज आपकी परीक्षा हो सकती है इसलिए सतर्क रहें। वहीं काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे और इससे आप का मनोबल बढ़ेगा।

पापमोचनी एकादशी 2020: कष्टों से मुक्ति के लिए करिये यह व्रत

इस दिशा में रखी अलमारी से बदल सकती है आपकी किस्मत

रात को सोने से पहले कभी न करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -