आज इन राशिवालों के जीवन में आएगा उतार-चढ़ाव, इन्हे हो सकता है बड़ा खतरा
आज इन राशिवालों के जीवन में आएगा उतार-चढ़ाव, इन्हे हो सकता है बड़ा खतरा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 19 मार्च का राशिफल.

19 मार्च का राशिफल -
 

मेष राशि –  आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा. आप पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे. आज लवमेट के लिए रिश्तों में मिठास भरने का दिन है और एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें. आज आपके लिए तरक्की के नये रास्ते खुल सकते हैं. 

वृषभ राशि - आज आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बना सकते हैं. आज अगर आप किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह काम पूरा हो जाएगा. आज आपके परिवार वालों का हंसी-मजाक घर के वातावरण को खुशनुमा बना देगा और कारोबारियों को धन लाभ होगा.

मिथुन राशि –  आज ऑफिस का जरूरी काम पूरा हो जायेगा. आज जीवनसाथी के साथ लंबी बातचीत होगी, इससे आपके रिश्तों में मजबूती आयेगी. आज आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं  और दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिल सकती है.

कर्क राशि –  आज दिन भर व्यस्तता बनी रह सकती है. इसी के साथ आज कोई आपके विचारों का विरोध भी कर सकता है और नये कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी, जिससे आप कुछ नया सीख भी सकते हैं. आज काम का बोझ कुछ कम हो सकता है, इससे आप बेहतर महसूस करेंगे और ध्यान रहे कि अपना ध्यान रखे.

सिंह राशि – आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा. आज हो सकता है कि आपके मन में किसी बात को लेकर शक बना रह सकता है और आज घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है. आज आपके लिए कोई बड़ी समस्या भी आ सकती है.

कन्या राशि – आज आपके सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे और आपके सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस आपको उपहार स्वरूप कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट कर सकते हैं. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जो आगे चलकर फायदेमंद होगी. आज व्यापार में अचानक आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे और आज का दिन शुभ है. 

तुला राशि – आज कुछ काम समय से पूरे हो सकते हैं और कारोबार में धन लाभ होने की संभावना है. आज किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल सकती है और आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे. आज किसी काम में जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिए पड़ेगा और स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. 

वृश्चिक राशि –  आज कुछ लोगों से आपको पूरा समर्थन मिलेगा और पैसों के संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है. आज आपको जॉब के लिए ऑफर आने वाला है और आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होने के संकेत है. आज आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है और आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बितायेंगे.

धनु राशि – आज किसी जरूरी काम में माता-पिता का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा और साथ ही अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल भी रहेंगे. आज जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेगाऔर इस राशि के कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है, जो आपको लाभ दिलायेगी. आज आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी. 


मकर राशि – आज आपको किसी काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है. आज दोस्तों के साथ आप समय बितायेंगे और पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा. आज आर्थिक पक्ष में उतार-चढ़ाव बना रहेगा और आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करना चाहिए. 

कुंभ राशि – आज आपकी ऊर्जा का स्तर बेहतर रहेगा और आज आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. आज माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा और साथ ही शाम को उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जायेंगे. आज किसी अपनों से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी और आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आ सकती है.

मीन राशि – आज आपका कोई जरूरी काम किसी दोस्त की मदद से पूरा होगा और धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के नए आसार खुलेंगे. आज अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार-विमर्श करेंगे, जो सफलता की ओर जायेगा. आज कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं और आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. 

इन राशिवालों के लिए सकारात्मक तो इनके लिए नकारात्मक है आज का दिन

आज इस एक राशि को हो सकती है गंभीर बीमारी, रहे बचकर

आज इन राशिवालों पर होगी धनवर्षा, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -