आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के लोगों का भाग्य, जानिए आज का राशिफल

आज के वक़्त में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 21 अक्टूबर का राशिफल।

मेष राशि:- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जिंदगी सुखमय रहेगी। धैर्यशीलता बनाये रखने की कोशिश करें। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। परिवार की दिक्कत बढ़ सकती हैं। भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि:- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। घर-परिवार से बेवजह के वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सकती हैं। आत्मसंयत रहें। गुस्से एवं आवेश के अतिरेक से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। 

मिथुन राशि:- मन अशांत हो सकता है। संयत रहें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ प्राप्त होगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। वाहन सुख में इजाफा हो सकता है। 

कर्क राशि:- आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे। मन में नकारात्मकता से बचें। संयत रहें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक दिक्कतें बढ़ सकती हैं। माता-पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। बर्ताव में चिड़चिड़ापन रहेगा। 

सिंह राशि:- वाणी में मधुरता रहेगी। कला अथवा संगीत में रुचि बढ़ सकती है। व्यापार में इजाफा होगा। परिश्रम ज्यादा हो सकता है। आरामतलबी बढ़ सकती है। नौकरी में अधिकारीयों से मतभेद बढ़ सकते हैं। स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। 

कन्या राशि:- मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी। फिर भी बेवजह के झगड़े एवं विवादों से बचें। भवन या सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। 

तुला राशि:- मन खुश तो रहेगा, लेकिन बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। पिता का साथ प्राप्त होगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। धन के हालात में सुधार होगा। 

वृश्चिक राशि:- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नकारात्मक विचारों से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद नतीजे प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। माता-पिता का सानिध्‍य एवं मदद मिलेगी।

धनु राशि:- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। मित्रों की मदद प्राप्त होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी। बातचीत में संयत रहें। परिवार की मदद मिलेगी। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने की कोशिश करें। 

मकर राशि:- मन अशान्त रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में कामयाबी प्राप्त होगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। नौकरी में अधिकारीयों से मतभेद बढ़ सकते हैं। मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि:- मन चिंतित रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में तरक्की के मौके प्राप्त हो सकते हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। पठन-पाठन के कार्यों में कामयाब रहेंगे। नौकरी में अधिकारीयों से मतभेद बढ़ सकते हैं। 

मीन राशि:- आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने की कोशिश करें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में बढ़ोतरी होगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं। अधिकारीयों की मदद मिलेगी।

छात्रों के लिए बेहद फलदायी है कार्तिक का महीना, बस रखना होगा इन 5 बातों का ध्यान

आज इन राशि के लोगों को होगा आर्थिक लाभ

शरद पूर्णिमा पर भूलकर भी न करें ये काम, वरना हो सकते है कंगाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -