आज रूठ गया है इस एक राशि का भाग्य, मिलने वाली है बहुत बुरी सुचना
आज रूठ गया है इस एक राशि का भाग्य, मिलने वाली है बहुत बुरी सुचना
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 18 मई का राशिफल.

मेष- आज आपको समाजसेवा करने का अवसर मिलेगा और मेह‍नत का फल मिल सकता है. आज नए काम मिलेंगे और आप समय की अनुकूलता का लाभ लें.

वृषभ - आज आपकी भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी और उत्साह व प्रसन्नता से कार्य कर पाएंगे. आज आपको शुभ सूचना प्राप्त होगी और आपकी आय में वृद्धि होगी.

मिथुन - आज आपको रोजगार प्राप्ति के लिए किसी विशिष्ट व्यक्ति का सहयोग लेना पड़ सकता है और आपको सफलता प्राप्त होगी. यात्रा लाभदायक रहेगी और कोई बड़ा काम सहज ही होगा.

कर्क - आज आप फालतू खर्च पर नियंत्रण रखें. कर्ज लेना पड़ सकता है और अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा. चिंता तथा तनाव रहेंगे लेकिन जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. 

सिंह - आज आपकी डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है और ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय होगा. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी और समय की अनुकूलता का लाभ लें.

कन्या - आज कोई पहले बनाई गई योजना फलीभूत होगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा और दूसरों की सहायता कर पाएंगे. 

तुला - आज आपको व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल लाभ देगी. लाभ के अवसर हाथ आए आएंगे और राजकीय सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय में उन्नति होगी और अध्यात्म में रुचि रहेगी. 

वृश्चिक - आज आपको चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि की आशंका है और विवाद को बढ़ावा न दें. जल्दबाजी से लिए गए निर्णय पछतावे का कारण बन सकते हैं और लेन-देन में धोखा खा सकते हैं. 

धनु - आज आपको किसी बड़ी समस्या का हल किसी बाहरी व्यक्ति के सहयोग से होगा और जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा और नौकरी में चैन रहेगा. 

मकर - आज आपकी उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. प्रतिद्वंद्वी रास्ता छोड़ देंगे और स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं. कारोबार में वृद्धि होगी और समय की अनुकूलता का लाभ लें. 

कुंभ - आज आपका पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है और मनपसंद व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे. आज किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.

मीन - आज कोई पुराना रोग उभर सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें और दौड़धूप अधिक होगी.आज कोई बुरी सूचना मिल सकती है.

250 सालों पार इन दो राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलगे खजाना

आज इस एक राशि पर मेहरबान है भगवान, भाग्य देगा साथ

आज 150 सालों बाद इस एक राशि पर आएगा घोर संकट, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -