250 सालों पार इन दो राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलगे खजाना
250 सालों पार इन दो राशियों की चमकने वाली है किस्मत, मिलगे खजाना
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी  17 मई का राशिफल.

मेष- आज आपको पारिवारिक शान्ति रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

वृष- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. बातचीत में संयत रहें. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

मिथुन- आज आपका मन अशान्त रहेगा. खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. अनियोजित खर्च बढ़ सकता है. माता का सहयोग मिलेगा.

सिंह- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं.

कन्या- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी,परन्तु धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी. परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला- आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. आय में कमी आ सकती है.

वृश्चिक- आज आपको मानसिक तनाव रहेगा. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मकर- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. वाहन सुख में वृद्धि होगी. 

कुंभ- आज आपको नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

मीन- आज आपके आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेगें, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. संतान को कष्ट रहेगा.

आज इस एक राशि पर मेहरबान है भगवान, भाग्य देगा साथ

आज 150 सालों बाद इस एक राशि पर आएगा घोर संकट, रहे बचकर

आज इन दो राशियों को घरेने वाली है भयंकर बीमारी, रहे सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -