आज इन राशिवालों को है बड़ा खतरा, करें इन चीज़ों का दान

Jan 18 2020 06:00 AM
आज इन राशिवालों को है बड़ा खतरा, करें इन चीज़ों का दान

आज के समय में राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना अच्छा माना जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 18 जनवरी का राशिफल.

18 जनवरी का राशिफल-

मेष- आज आपको कोई नुकसान नहीं होगा और पराक्रम भाव में खराब योग बन रहा है. आज भाई और मित्रों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. आज प्रेम की ठीक स्थिति है. आज काली वस्तु का दान करना ठीक रहेगा.

वृषभ- आज परिस्थितियों से उबर जाएंगे और पूंजी का निवेश बिल्कुल न करें. आज आप खराब भाषा के इस्तेमाल से बचें. कुटुम्बों से न उलझें यह जरूरी है. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति रहेगी. काली वस्तु अपने पास रखें.

मिथुन- आज आप विवेक से काम ले और अज्ञात भय सताएगा. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति रहेगी. आज ॐ रां राहवे नम: का जाप करें.

कर्क- आज जल्द ही प्रतिकूलताओं से उबरेंगे और थोड़ा खराब समय है. आज बाहरी चीजों, बाहरी लोगों से आपको दिक्कत हो सकती है और कोई ऊंगली उठ सकती है. आज खर्च की अधिकता या किसी वस्तु के खो जाने से परेशान हो सकते हैं. प्रेम की मध्यम स्थिति है और काली वस्तुओं का दान करें.

सिंह- आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सम्पन्न होंगे. आज अच्छे-बुरे समाचारों की प्राप्ति हो सकती है. आज प्रेम की ठीक स्थिति है और कोई भी अपनी पहनी चप्पल किसी गरीब को दान दें.

कन्या- आज राजनीतिक लोगों को लाभ होगा और पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज ॐ रां राहवे नम: का जाप करना अच्छा होगा.

तुला- आज भाग्य में इजाफा होगा और अच्छे दिनों की तरफ बढ़ रहे हैं. आज भाग्य पर पूरा भरोसा न करें. मान-सम्मान पर ध्यान दें. आज प्रेम की ठीक स्थिति है. आज सफेद वस्तु का दान या किसी को जल पिलाना अच्छा रहेगा.

वृश्चिक- आज किसी दृष्टिकोण से कोई बड़ी दिक्कत नहीं है. आज चोट लगने का भय रहेगा और वाहन चलाते समय अत्यंत सावधानी बरतें. आज प्रेम की मध्यम स्थिति है. आज काली वस्तुओं का दान करना अच्छा रहेगा.

धनु- आज आप बहुत एन्ज्वाय करेंगे. आज कार्यक्षेत्र में चोरी हो सकती है और जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें. आज प्रेमी प्रेमिका की मुलाकात सम्भव है और काली वस्तुओं का दान करें.

मकर- आज रुका हुआ काम चल पड़ेगा और आप आगे बढ़ जाएंगे. आज आप अकारण चिंतित रहेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है. आज काली वस्तु अपने पास रखें. सफेद वस्तु का दान करें.

कुंभ- आज परिस्थितियों से उबर जाएंगे. आज बच्चों की सेहत पर ध्यान देना जरूरी है और संतान से जुड़े हुए हर पहलू पर नज़र रखें. आज नकारात्मक सोच से बचें और मध्यम समय कहा जाएगा. आज प्रेम की मध्यम स्थिति है. आज ऊँ गं गणपतये नम: का जाप करें.

मीन- आज कोई नुकसान नहीं होगा और घर में थोड़ा कलह की स्थिति है. आज परेशान हो सकते हैं. आज नकारात्मक उर्जा का संचार दिख रहा है. आज प्रेम की ठीक स्थिति है. आज गरीब को उसकी जरूरत के हिसाब से दान कर दें.

प्रेम के मामले में आज बहुत अच्छी है इन राशिवालों की किस्मत

आज बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग

आज मकर संक्रांति के दिन इस एक राशि को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, हाथ आएगा बड़ा मौका