आज बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग

Jan 16 2020 07:00 AM
आज बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग

आज के समय में राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करना सबसे शुभ माना जाता है. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 16 जनवरी का राशिफल. 

16 जनवरी का राशिफल- 

मेष: आज शुक्र का परिवर्तन आर्थिक दृष्टि से उत्तम होगा और धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. आज आपको शासन सत्ता का सहयोग मिल सकता है और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है. आज आपको आर्थिक मामलों में वृद्धि होगी. 

वृषभ: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति हो जाएगी और आपको जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिल सकता है. आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी और छात्रों को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. 

मिथुन: आज आपको ससुराल पक्ष का सहयोग रहेगा. यात्रा सफल हो सकती है लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी रखें. उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा और उनसे आपके संबंध मजबूत होंगे. 

कर्क: आज आपको किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिलेगा. अपनों से संबंधों में निकटता आएगी, लेकिन मधुमेह के रोगी स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज बड़ी दुर्घटना हो सकती है. 

सिंह: आज ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. आज आपके संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

कन्या: आज आप गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं और चल या अचल संपत्ति में वृद्धि हो सकती है. आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपको आर्थिक मामलों में प्रगति मिलेगी. 

तुला: आज आपका व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है. 

वृश्चिक: आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी, लेकिन क्रोध और भावुकता में आकर कोई फैसला ना लें. आज आपको पारिवारिक समस्या आ सकती है. 

धनु: आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. आज आपको उपहार मिल सकता है और सम्मान में वृद्धि होगी. 

मकर: आज गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा. आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी. 

कुंभ: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी, आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा. 

मीन: आज आपके रिश्तों में मधुरता आएगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज आपके रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी.

जानिये पोंगल मानाने का तरीका और इस त्यौहार के पांचो दिन के महत्त्व

जानिये मकार संक्रांति पर स्नान दान और पूजा के मुहूर्त के बारे में पूरी जानकारी

जिस लड़की के अंग पर होते हैं ऐसे निशान चमका देती हैं अपने पति की किस्मत