आज इन दो राशियों को घरेने वाली है भयंकर बीमारी, रहे सतर्क
आज इन दो राशियों को घरेने वाली है भयंकर बीमारी, रहे सतर्क
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं आज का राशिफल.

मेष - आज आपमें कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा लेकिन आप आज अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपकी किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है. 

वृष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. बातचीत में संयत रहें इसी के साथ आज आपकी दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. 


मिथुन - आज आपको किसी अज्ञात भय से परेशानी हो सकती है और आज परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है. धन की स्थिति में सुधार होगा. 

कर्क - आज आप व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से दूर रहें और सन्तान को कष्ट रहेगा. आज आपकी नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. 

सिंह - आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहने वाले हैं और आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. 

कन्या - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपको परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 


तुला - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं.

वृश्चिक - आज आपके मन में निराशा के भाव रहेंगे और आपके धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों की स्थिति रहेगी लेकिन ध्यान रहे आज आप अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. 


धनु - आज आपमें आत्मविश्वास में कमी रहेगी और आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.


मकर - आज आपका मन अशान्त रहेगा और इसी के साथ आपकी आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता को लेकर चिन्तित रहेंगे. स्वास्थ्‍य के प्रति सुचारु रहे.

कुंभ - आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ने वाला है और आपके कारोबार में वृद्धि होगी. आज आपके परिश्रम अधिक रहेगी. आय में भी वृद्धि हो सकती है.

मीन - आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में सन्तुलित रहें. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और नौकरी में यात्रा पर जाना हो सकता है.

आज इन राशियों के लिए है बहुत बड़ा दिन, होने वाला है बहुत ख़ास

आज बहुत बड़ा नुकसान कर रहा है आपका इंतज़ार, रहे बचकर

आज इन राशियों को बदलनी पड़ सकती है नौकरी, इन्हे होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -