क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में, जानिए सितारों के हाल
क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में, जानिए सितारों के हाल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 16 मई का राशिफल।

16 मई का राशिफल-

मेष- आज कोई नया निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे। इसके अलावा अन्य कामों में जातक सफल रहेंगे। आज आपको कोई बड़ी घटना के बारे में जानकारी मिल सकती है। संभलकर रहें। 

वृषभ- आज कोई नई सकारात्मक दिशा में काम करेंगे तो लाभ होगा। समय कोई बड़े लाभ देकर जाने वाला है इस वजह से जैसा भी समय हो अच्छे तरह से रहे।

मिथुन- आज रुके धन की प्राप्ति कर सकते हैं। जॉब को नई दिशा देंगे। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। प्रेम के मामले में आज आप लकी होने वाले हैं। सेहत में सुधार है लेकिन अधिक रिस्क न ले।


कर्क-  आज आपके लिए कार्यों की अधिकता से तनाव हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। प्रेम में सब मंगल है लेकिन सेहत गड़बड़ है ध्यान रखे।

सिंह- आज आप अपनी उन्नति से खुश रहेंगे। कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। प्रेम में कोई धोखा दे सकता है। शादीशुदा लोगों के जीवन में बड़ी खुशखबरी आ सकती है।

कन्या- आज आप अपने काम को एक नई दिशा देंगे। काम में सफलता मिल सकती है। आज बड़े उत्साह से आपके हिस्से में ख़ुशी आ रही है उसका जश्न मनाये।

तुला- आज कई रुके कार्यों के पूर्ण होने से हर्ष की प्राप्ति होगी। घर में जश्न जैसा माहौल होगा। किसी अपने के लिए कुछ अच्छा होने वाला है। आप सिंगल हैं तो रिश्ता आ सकता है और बात बन सकती है। 

वृश्चिक- आज आपको कुछ नया चैलेंज मिलने वाला है। आपको भावुकता से बचना होगा। आपके व्यवसाय में कुछ नवीन योजना बन सकती है। आज अपनों के ही निशाने पर हैं बचकर रहें।

धनु- आज सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। आज यात्रा से बचें। प्रेम में बहुत बड़ा विघ्न आने वाला है इस वजह से प्रेम के बीच खटास ना आने दें।

मकर- आज व्यवसाय में किसी विशेष प्रोजेक्ट को नया आयाम देंगे। वाणी के प्रति सचेत रहें। किसी के दिल को दुखाए ना वरना आपके लिए घातक साबित हो सकता है।

कुंभ- सफलता का समय है। व्यवसाय में प्रगति से सुख मिलेगा। सेहत में सुख मिल सकता है। सेहत बहुत अच्छी होने वाली है अपने खान -पान का ध्यान रखे। सिंगल हैं तो आज शादी का प्रस्ताव आने वाला है।

मीन- आज का दिन सफलता का है। आज किसी अपने का आशीर्वाद मिलेगा जिससे मन और आप दोनों ही आनंदित रहेंगे। बड़े भाई से लाभ प्राप्त होगा।

आज का दिन इन राशिवालों के लिए रहेगा लाभ दायक, जानिए आपका राशिफल

आज इन राशिवालों को रखना होगा अपनी सेहत का ध्यान वरना बढ़ सकता है खतरा

आज इन राशिवालों के लिए आ रहा है बहुत भारी संकट, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -