आज इन राशिवालों को रखना होगा अपनी सेहत का ध्यान वरना बढ़ सकता है खतरा
आज इन राशिवालों को रखना होगा अपनी सेहत का ध्यान वरना बढ़ सकता है खतरा
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 14 मई का राशिफल।

14 मई का राशिफल-

मेष- आज आप अपने करीबी दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे। कुछ ख़ास होने वाला है जो आपके हिट में होगा, प्रेम में कुछ रोमांच भरने वाला है। सेहत को लेकर सजग रहे।

वृषभ- आज दिन आलस भरा रह सकता है। घर में समय बीतेगा लेकिन आप कोई काम करना पसंद नहीं करेंगे। सेहत माध्यम है और प्रेम में भी कड़वाहट आ सकती है।


मिथुन - आज आप परिवार के सदस्यों के साथ फिल्में देख सकते हैं दिन रोमांचक है। आज हो सकता है आपको कोई बड़ा गिफ्ट मिल जाए। सेहत में सुधार है और प्रेम में रुकावट है।

कर्क - आज आप अपने करीबियों के साथ किसी भी बहस में पड़ने से बचे रहे तभी अच्छा है। अपनों के साथ लड़ने से रिश्ते में बाधा आएगी। इसके आलावा प्रेम में भी कुछ सही नहीं है। बड़ी मुसीबत आ पड़ी है लेकिन डटकर सामना करें, आज ऑफिस से खुशखबरी आ सकती है।

सिंह - आज आप अपनों के साथ कम समय बिताना चाहेंगे। ध्यान रहे अपने लोगों से ज्यादा बात करेंगे तो फायदा है। प्रेम में सब कुछ ठीक है लेकिन सेहत पर बुरा असर पड़ता दिखाई दे रहा है।

कन्या - आज रोमांस भरे मौसम की अनुभूति करेंगे। पार्टनर के साथ वर्चुअल कॉफी या डिनर डेट पर जा सकते हैं। आज प्रेम में रोमांस ही रोमांस है। सेहत ठीक है। बाकी का दिन भी ठीक ठाक है। 

तुला - आज आप पैसों से जुड़े मामलों के बारे में लगातार सोचते रहेंगे। क्योंकि अच्छी वित्तीय स्थिति में आप नहीं हैं। प्रेम में निर्मलता आएगी और सेहत माध्यम है।

वृश्चिक- आज आप दिनभर भरपूर आनंद उठाएंगे। कुछ बहुत करीबी दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं। आज घर में कोई खास आने वाला है। समय ठीक है। सेहत ठीक है और प्रेम भी भरपूर आनंदमय है।

धनु - आज आप बहुत क्रिएटिव होंगे। कुछ लाभदायक होने वाला है। सेहत माध्यम है लेकिन प्रेम में रोमांस भरपूर है।

मकर - आज किसी भी तरह की मनोरंजक गतिविधि में समय नहीं बिताएंगे। आगे कैसे बढ़ सकते हैं यह सोचकर समय बीतेगा। सेहत को लेकर भी चिंता में हैं, पेटदर्द हो सकता है। प्रेम में भी कड़वाहट बनती दिख रही है।

कुंभ- आज इस राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन बनाना पसंद करेंगे। कुछ नया बना सकते हैं। ऑफिस में सब ठीक होगा, प्रेम भी सही है और सेहत भी एकदम ठीक-ठाक है। 

मीन - आज आपका समय टीवी देखने में जा सकता है। अपनों से मतभेद हो सकता है। गुस्सा आ सकता है लेकिन खुद पर काबू रखे। समय ठीक नहीं है सेहत भी बिगड़ रही है।

माता-पिता के आज्ञाकारी पुत्र होने के बाद भी भगवान परशुराम ने किया था अपनी ही मां का वध, जानिए क्यों?

'AMU स्ट्रेन’ की दहशत? 20 दिन में गई 16 फेकल्टी मेंबर्स की जान, कैंपस में छाया मातम

सनी लियोनी ने बर्थडे पर गजब अंदाज में फैंस से कहा- शुक्रिया, पोस्ट देख फ़िदा हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -