बहुत ही भागदौड़ वाला होगा आज इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल

May 05 2021 08:19 AM
बहुत ही भागदौड़ वाला होगा आज इन राशिवालों का दिन, जानिए आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते आज यान 5 मई 2021 का राशिफल.... 

मेष: आज आपके समस्त कार्य निर्धारित रूप से चलते रहेंगे। कार्य व्यवसाय में आर्थिक लाभ रुक-रुक कर होने से धन संबंधित परेशानियां कुछ हद तक सुलझती जाएंगी। 

वृषभ: आज दिन का पूर्वार्ध आलस्य से भरा रहेगा। शारीरिक रूप से अस्वस्थ्य महसूस कर सकते हैं। जोड़ो में दर्द अकड़न की समस्या परेशान कर सकती है। 

मिथुन: आज का दिन मिश्रित फलकारक रहेगा। व्यापारिक खर्चों को नियंत्रित करने की आवश्यकता है और धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। सरकारी कार्य आज सावधानी से करें अन्यथा लंबित कार्यों से परेशानी बढ़ सकती है। 

कर्क: भाग्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा। आपके परिश्रम का फल अच्छा मिलेगा। छात्रों को अपनी तैयारियों का पुनरीक्षण करने का मौका मिलेगा। संतान के प्रति आपका विश्वास और अधिक मजबूत होगा। 

सिंह: आज का दिन मिश्रित फलकारक है। आज जिस भी कार्य को करने का मन बनाएंगे, उसी में उलझन आ सकती है। फिर भी आप हिम्मत नही हारेंगे और प्रयास करते रहेंगे, जिससे कार्य सुधरेंगे लाभ की संभावनाएं बनेंगी। 

कन्या: आपको आज के दिन प्रत्येक कार्यो में सावधान रहने की आवश्यकता है। धन के पीछे भागने की प्रवृत्ति पर आज लगाम लगाकर रखें अन्यथा धन के साथ-साथ मान हानि भी हो सकती है। 

तुला: आज का दिन कार्य सफलता वाला रहेगा। सुबह जल्दी कार्यों में जुटने का फल शीघ्र ही धन लाभ के रूप में मिलेगा। अधिकांश कार्य थोड़े से परिश्रम से पूर्ण हो जाएंगे। अधिकारी वर्ग मुश्किल कार्यों में सहयोग करेंगे। 

वृश्चिक: आपका आज का दिन व्यर्थ की भागदौड़ में व्यतीत हो सकता है। शारीरिक एवं मानसिक रूप से थकावट रहेगी, जिसकी वजह से कार्यों को बेमन से करना पड़ेगा। 

धनु: आज का दिन आशाओं के विपरीत रहने वाला है। सोची हुई योजनाएं आरंभ में सफल होती नजर आएंगी लेकिन कुछ विघ्न आने से निराशा ही मिलेगी। आप जिससे भी सहायता मांगेंगे, वो भ्रम की स्थिति में रखेगा। 

मकर: आज के दिन लाभ के अवसर आपकी तलाश में रहेंगे। दिन में जिस किसी के भी संपर्क में रहेंगे, उससे कुछ ना कुछ लाभ अवश्य होगा। कार्यक्षेत्र पर एक से अधिक साधनों से आय होगी। ससुराल पक्ष से मान सम्मान मिलेगा। 

कुंभ: आज का दिन काफी उठा पटक वाला रहेगा। व्यावसायिक योजनाओं में अचानक बदलाव करना पड़ेगा। दिन के आरंभ में कार्यों की गति धीमी हो सकती है। समय पर वादा पूरा ना करने से व्यावसायिक संबंध खराब हो सकते हैं। 

मीन: आज का दिन आशानुकूल रहेगा। सेहत उत्तम रहने से कार्यों को मन लगाकर करेंगे लेकिन किसी के हस्तक्षेप करने से मन विक्षिप्त हो सकता है। किसी के ऊपर ध्यान ना दें। 

भारत में मिला कोरोना का नया 'AP स्ट्रेन', कोरोना से अधिक है भयावह

कोरोना से लड़ने के लिए मदद को आगे आया सैमसंग, भारत को दान करेगा 37 करोड़

बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा पर बोले नड्डा- हमने ऐसा इनटॉलरेंस आजतक नहीं देखा...