बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा पर बोले नड्डा- हमने ऐसा इनटॉलरेंस आजतक नहीं देखा...

May 04 2021 04:43 PM
बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा पर बोले नड्डा- हमने ऐसा इनटॉलरेंस आजतक नहीं देखा...

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव भले ही समाप्त हो गए हैं, किन्तु राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंचे। यहां वह हिंसा से प्रभावित हुए कार्यकर्ताओं से भी भेंट करेंगे। कोलकाता पहुंचने पर नड्डा ने कि हमने ऐसा इनटॉलरेंस आजतक नहीं देखा। कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार हो रहा है उसको निजी रूप से देखने के लिए तथा उन कार्यकर्ताओं के साथ इस विपत्तिकाल में खड़े होकर प्रजातांत्रिक ढंग से इस जंग को लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी कृतसंकल्प है।

जेपी नड्डा ने कहा, "हम विचारधारा की इस जंग को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैं निजी रूप से देखने आया हूं। मैं 24 परगना भी जाऊंगा, बाद में उन कार्यकर्ताओं के घर जाऊंगा जिनकी जीवन लीला चुनाव के कुछ समय पश्चात् खत्म कर दी गई। संतावना दो दूंगा ही किन्तु उनके साथ करोड़ों भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता खड़े हैं इस स्थिति में, उनकी सहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, उनकी विचारधारा की जंग को हम निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।"

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के पश्चात् प्रदेश में हिंसा की खबरें तेजी से आ रही हैं। टीएमसी पर पिछले 24 घंटों में भाजपा के 6 कार्यकर्ताओं की मौत का आरोप लगा है। बीजेपी ने सोमवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के पश्चात् प्रदेश में उसके नौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं का क़त्ल कर दीया गया।

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?

बंगाल में खुनी संघर्ष, भयंकर रक्तपात के बाद ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक

JEE Main May 2021: कोरोना के चलते स्थगित की गई एग्जाम, शिक्षा मंत्री पोखरियाल ने दी जानकारी