गोएयर ने अपने नेटवर्क विस्तार करने के लिए बनाई ये योजना
गोएयर ने अपने नेटवर्क विस्तार करने के लिए बनाई ये योजना
Share:

नई दिल्लीः निजी क्षेत्र की बजट एयरलाइन कंपनी गोएयर अपने नेटवर्क को विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी इसके अंतर्गत हर माह एक विमान को अपने बेड़े में शामिल करेगी। दो नए A320neos को शामिल करने की घोषणा करते हुए, गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि नए सीजनल डिमांड को पूरा करने के अलावा सिंगापुर और आइजोल के लिए उड़ान सेवा शुरू करने में मदद करेंगे। वाडिया ने बताया कि दो विमानों की डिलीवरी, जिनमें एक यूरोपियन एविएशन प्रमुख एयरबस हैम्बर्ग और दूसरी टूलूज़ प्लांट से एक ही दिन में ली गई थी, यह किसी भी एयरलाइन के लिए एक तरह का रिकॉर्ड है।

उन्होंने कहा कि गोएयर के बेड़े में दो विमानों को शामिल करना हमारे विस्तार योजना का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हमारी योजना हर महीने औसतन कम से कम एक विमान जोड़ने की है। एयरलाइन ने अपने आठवें अंतरराष्ट्रीय और 25वें घरेलू गंतव्य - सिंगापुर और आइजोल के लिए विनियामक अनुमोदन के अधीन संचालन शुरू करने की योजना बनाई है। जून 2011 में एयरलाइन ने 72 नए A320neo विमानों के का ऑर्डर दिया था जिनकी कीमत लगभग 32,400 करोड़ रुपये थी।

गोएयर ने अपनी डेली फ्लाइट की संख्या 41 फीसद तक बढ़ा दी है, पिछले वर्ष की इसी अवधि में इसकी संख्या 230 थी जबकि इसी साल यह 325 पर पहुंच गई है। ज्ञात हो कि गोएयर चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से चार नई फ्लाइट्स शुरू करने जा रहा है। विमानन कंपनी ने चंडीगढ़-दिल्ली और अहमदाबाद-चंडीगढ़ के बीच की दो-दो फ्लाइट्स का इजाफा किया है।

फेस्टिव सीजन में चमका सोना, चांदी में दर्ज की गई गिरावट

आईसीआईसीआई बैंक ने ग्रामीण इलाकों के लिए शुरू की ये सुविधाएं

फेस्टिव सीजन में SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -