फेस्टिव सीजन में SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड
फेस्टिव सीजन में SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड
Share:

नई दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) ने रिटेल स्टोर में दिखाई दे रहे फुटफॉल को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। बैंक ने महानवमी के अवसर पर अपने ग्राहकों को बड़ा उपहार दिया है। अब एसबीआई के ग्राहकों के लिए खरीदारी करना और भी आसान होगा। क्योंकि बैंक अब अपने डेबिट कार्ड पर ईएमआई (EMI) का विकल्प लेकर आया है। बता दें कि एसबीआई के 30 करोड़ डेबिट कार्ड यूजर हैं, जिनमें से 45 लाख यूजर इसका लाभ उठा सकते है।
 
उल्लेखनीय है कि सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी SBI में 1 अक्टूबर से कई परिवर्तन हो गए हैं। इन बदलावों का प्रभाव बैंक के सभी 32 करोड़ खाताधारकों पर पड़ेगा। बैंक की ओर से किए जाने वाले ये सभी परिवर्तन आपके काम के हैं। इससे कही न कही आपको लाभ होगा। एसबीआई की ओर से आज से सर्विस चार्ज के अलावा मंथली एवरेज बैलेंस (MAB) मेंटेन नहीं करने पर लगने वाले जुर्माने में भी बदलाव किया जा रहा है। 

इसके अलावा भी बैंक ने कई परिवर्तन किए हैं, जो आज से लागू हो गए हैं। ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने वालों के लिए NEFT और RTGS ट्रांजेक्शन भी सस्ता हो जाएगा।  इसके साथ ही यदि आपका खाता मेट्रो सिटी और शहरी इलाके की ब्रांच में है तो आपको मात्र 3000 रुपए मंथली बैलेंस रखना होगा, पहले ये 5000 रुपए था।

बदल गया 'रिलायंस म्युचुअल फंड' का नाम, अब 'निप्पॉन इंडिया म्युचुअल फंड' नाम से होगी पहचान

बैंकिंग सिस्टम पर उठ रहे सवाल को लेकर आरबीआई गवर्नर ने कही यह बात

रिजर्व बैंक ने एमएफआई की कर्ज देने की सीमा बढ़ाई, गांवों और कस्बों को मिलेगी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -