जिस बच्चे को शैतान’ समझ रहे थे लोग, उसके लिए अवतार बनकर आई यह महिला
जिस बच्चे को शैतान’ समझ रहे थे लोग, उसके लिए अवतार बनकर आई यह महिला
Share:

अबूजा. आपको बता दे की कुछ समय पूर्व ही एक विदेशी महिला जो कि डेनमार्क की रहने वाली है तथा उनका नाम एंजा रिंग्रीन है. एंजा फ्रीकन चिल्ड्रन्स एड एजुकेशन एंड डेवलमेंट फाउंडेशन की फाउंडर हैं उनका कुछ दिन पहले एक नाइजीरिया के ‘होप’ नामक बच्चे के साथ का फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है. वहां पर इस बच्चे होप को वहां के स्थानीय लोग शैतान समझकर उसको टॉर्चर कर रहे थे व जब एंजा कि नजर उस बच्चे पर पड़ी तो वह काफी कमजोर नजर आ रहा था.

इस दौरान एंजा ने बच्चे को सबसे पहले पानी पिलाया वह काफी प्यासा था. इसके बाद एंजा को इस बच्चे के लिए अपने सारा केश देना पड़ा. इस पुरे ही घटनाक्रम के बाद अफ्रीकन चिल्ड्रन्स एड एजुकेशन एंड डेवलमेंट फाउंडेशन की फाउंडर एंजा रिंग्रीन ने सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि "शुक्र है, मैं इसे छुड़ा लाई.

हालांकि, इसके लिए मुझे लोगों को अपना पूरा कैश देना पड़ा।" एंजा ने कहा कि अगर में इस बच्चे को नही लाती थो वह मर जाता. एंजा ने कहा कि हमारा यह फाउंडेशन, भुखमरी और एब्यूज के शिकार बच्चों को सेव करने का काम करता है। एंजा ने कहा की अब होप धीरे धीरे ठीक हो रहा है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -