रैली के दौरान सामने आया आतंकवादियों का विडियो, सीएम महबूबा मुफ्ती को धमकी : कश्मीर
रैली के दौरान सामने आया आतंकवादियों का विडियो,  सीएम महबूबा मुफ्ती को धमकी : कश्मीर
Share:

श्रीनगर: कश्मीर में रैली के दौरान दो आतंकवादियों का विडियो सामने आया है. जिसमे यह दोनों आतंकी सीएम महबूबा मुफ्ती को धमकी देते नजर आ रहे हैं. 15 मं के इस विडियो में  लोगों से अलगाववादियों का सपोर्ट कहने के लिए कहा जा रहा हैं. साथ ही  वार्निंग भी दे रहे हैं कि अगर किसी ने ऐसा नहीं किया तो उसे दुश्मन माना जाएगा. 

जानकारी के अनुसार, बुधवार को हिजबुल के 2 आतंकी अलगाववादियों की एक रैली में शामिल हुए. इस दौरान ये अपना चेहरा ढके हुए थे. इन लोगों ने हाथ में पिस्टल और कंधे पर AK-47 रखी हुई थी. वे लोगों को आर्मी का साथ न देने और अलगाववादियों की बात मानने की धमकी दे रहे थे. इसमें इन आतंकियों ने कहा- " हुर्रियत नेताओं को हमारा सपोर्ट हासिल है." इसके पहले भी आतंकी कुलगाम के काइमाह और पुलवामा जिले के करीमाबाद की रैलियों में ऐसा ही स्पीच दे चुके हैं. 

वीडियो में एक आतंकी ने अपनी स्पीच के दौरान कई बार महबूबा मुफ्ती का मजाक भी उड़ाया. आतंकियों ने सीएम को भी वार्निंग देते हुए कहा- " वे जो कर रही हैं उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी." दूसरे आतंकी ने कहा- "महबूबा का नाम भी नहीं लेना चाहता. उन्होंने इस्लाम के दुश्मनों से हाथ मिलाया है. आजादी के आंदोलन का समर्थन करें जो ऐसा नहीं करेगा उसे दुश्मन माना जाएगा."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -