बीमार कुत्ते के लिए मंदिर में हुआ अनोखा अनुष्ठान, देखकर दंग रह गए लोग
बीमार कुत्ते के लिए मंदिर में हुआ अनोखा अनुष्ठान, देखकर दंग रह गए लोग
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के मुलुगु जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक परिवार ने अपने बीमार डॉगी के लिए अनोखे ढंग से पूजा की। इस के चलते परिवार ने देवी को गुड़ चढ़ाया एवं डॉगी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। इस मामले का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा परिवार मिलकर डॉगी के स्वास्थ्य के लिए अनुष्ठान में जुटा हुआ है। प्राप्त खबर के मुताबिक, तेलंगाना के मुलुगु जिले की इस फैमिली का वीडियो सामने आया है, जिसमें परिवार के लोग अपने डॉगी की सेहत के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ज्योति-बिक्षापति नाम के दंपत्ति के घर में 'लियो' नाम का डॉगी है। कुछ दिनों से डॉगी की तबीयत ठीक नहीं रह रही थी। इसी को लेकर परिवार उसके स्वास्थ्य को लेकर परेशान थे। परिवार के लोगों ने डॉगी का उपचार कराया, मगर पूरी तरह से फायदा नहीं हुआ। आराम न मिलने को लेकर लोग परेशान थे। इसी बीच इस परिवार ने देवी सम्मक्का सारालम्मा की पूजा की। परिवार के लोगों ने अपने डॉगी लियो के पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना के साथ देवी देवताओं को डॉगी के वजन के बराबर गुड़ चढ़ाया।

परिवार के लोगों ने कहा कि इस अनुष्ठान के पश्चात् उनकी प्रार्थना सुनी गई। चमत्कारिक ढंग से लियो फिर से स्वस्थ हो गया है। तत्पश्चात, उनका आभार व्यक्त करने के लिए देवी सम्मक्का देवी को फिर से गुड़ चढ़ाई। यह हृदयस्पर्शी भाव मनुष्यों एवं उनके प्यारे पालतू जानवरों के बीच के रिश्तों की गहराई को दर्शाता है। 

12,343 करोड़ रुपये के रेल प्रोजेक्ट को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, 6 राज्यों में होंगे नए काम

भाजपा-RSS के नेताओं पर हमला करने के लिए PFI ने तैयार की 'रिपोर्टर्स' की टीम, विदेशों से आया पैसा, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -