'अ सूटेबल बॉय' देखकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'उसमें कुछ भी सुटेबल नहीं लगा मुझे'
'अ सूटेबल बॉय' देखकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'उसमें कुछ भी सुटेबल नहीं लगा मुझे'
Share:

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू और ईशान खट्टर की वेब सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' इन दिनों चर्चाओं के हिस्सा बनी हुई है। जी दरअसल इस वेब सीरीज में एक किसिंग सीन है जिसकी वजह से यह विवादों का हिस्सा बन चुकी है। आप जानते ही होंगे इस समय लव जिहाद का मुद्दा भी बहुत गंभीर हो चला है ऐसे में इसके लिए कानून बनाने के भी प्रयास जारी है। बीते दिनों ही मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने लव जिहाद पर कानून बनाने के बारे में कहा है।

वहीँ दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज को लेकर बयानबाजी आरम्भ हो चुकी है। हाल ही में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुरे विवाद के बीच मीडिया से बातचीत में कहा कि 'उसमें कुछ भी 'सुटेबल' मुझे नहीं लगा।' उन्होंने वेब सीरीज में फरमाए गए एक चुंबन के दृश्य पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'उसमें कुछ भी 'सुटेबल' नहीं लगा मुझे। हमारे मंदिर के अंदर कोई भी चुंबन का दृश्य फिल्माया जाए और पीछे से रामधुन बजाई जाए मैं इसको अच्छा नहीं मानता, इसके लिए अन्य स्थान भी हैं। मैंने विधि विभाग और गृह विभाग की आज बैठक बुलाई है और इस पर हम कानूनी रूप से क्या कर सकते हैं, विचार करेंगे। डीपीओ भोपाल और रीवा परस्पर आज ही बात करने वाले हैं और उसके बाद ही हम किसी निष्कर्ष पर आएंगे।'

अब बात करें वेब सीरीज अ सूटेबल बॉय की तो इसे प्रसिद्द डायरेक्टर मीरा नायर ने बनाया हुआ है और इसे लेकर और भी कई लोग बयानबाजी कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव पर बरसे नीरज कुमार, बताया किस तरह लेंगे बतौर विधायक शपथ

नगरोटा एनकाउंटर: 200 मीटर लंबी सुरंग के जरिए भारत में घुसे थे आतंकी, BSF को मिले सबूत

भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर बोले जॉनी लीवर- 'ऐसे पूरी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -